logo-image
लोकसभा चुनाव

MS Dhoni Post : 'बढ़ गईं थीं हार्टबीट...', भारत की खिताबी जीत पर धोनी का पोस्ट आते ही हुआ वायरल, जानें क्या-क्या लिखा

MS Dhoni Post : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के ट्रॉफी जीतने के बाद एमएस धोनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या-क्या लिखा...

Updated on: 30 Jun 2024, 01:18 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni Post : भारत ने साउथ अफ्रीका को फाइनल में 7 रनों से हराकर टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीत ली है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए 140 करोड़ भारतवासियों के लिए 29 जून को त्यौहार का दिन बना दिया. हर तरफ सेलिब्रेशन का माहौल है. सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को बधाई दी जा रही हैं. इस बीच पूर्व भारतीय दिग्गज कैप्टन एमएस धोनी ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर भारत को बधाई दी है. आइए आपको बताते हैं माही ने क्या लिखा...

एमएस धोनी का पोस्ट हुआ वायरल

महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट तो है, लेकिन वह जल्दी पोस्ट नहीं करते. लेकिन, 29 जून को भारत की खिताबी जीत के बाद वो भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए और इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

माही ने लिखा- ‘वर्ल्ड चैंपियंस 2024. मेरे धड़कनें बहुत बढ़ गई थी. आपने खुद को शांत रखा, खुद पर भरोसा रखा और जो करते आ रहे हो, वही आपने किया. पूरी दुनिया में मौजूद सभी भारतीय खिलाड़ियों की तरफ से वर्ल्ड कप घर लाने के लिए शुक्रिया. अरे बर्थडे के लिए इस स्पेशल गिफ्ट के लिए शुक्रिया.’ आपको बता दें, 7 जुलाई को माही का बर्थडे है. ऐसे में ये वर्ल्ड कप ट्रॉफी उनके लिए किसी स्पेशल गिफ्ट की तरह है. 

एमएस धोनी ने भारत को जिताईं 3 ICC ट्रॉफी

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने 29 जून को इतिहास रचते हुए दूसरा टी-20 वर्ल्ड कप जीत लिया है. इससे पहले एमएस धोनी भारत को 3 आईसीसी ट्रॉफी जिता चुके हैं. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया  ने 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप, 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती. अब हिटमैन की टीम ने 11 साल के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म किया और फाइनल में साउथ अफ्रीका को रोमांचक मैच में हराकर खिताब जीता है. इस वक्त 140 करोड़ भारतवासी ट्रॉफी लेकर खिलाड़ियों के घर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : VIDEO : कभी नहीं देखा होगा राहुल द्रविड़ का ऐसा रूप, ट्रॉफी जीतने के बाद अलग अंदाज में किया सेलिब्रेशन