Advertisment

IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान मैच पर आतंकी हमले का साया, कमिश्नर ने बताया मैदान में किन चीजों पर होगा बैन!

IND vs PAK T20 World Cup 2024 : भारत बनाम पाकिस्तान मैच में आतंकी हमले की साजिश की खबरें हैं. अब न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी पुलिस कमिश्नर ने सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा अपडेट दिया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs PAK T20 World Cup 2024 Match

IND vs PAK ( Photo Credit : Social Media)

IND vs PAK T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को महामुकाबला खेला जाएगा. वहीं कुछ ही दिन पहले आतंकी संगठन ISIS ने न्यूयॉर्क में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच पर आंतकी हमले का संदेश जारी किया था. बताया गया कि यह 'लोन वुल्फ' अटैक होगा, जिसे कोई टीम नहीं बल्कि एक ही व्यक्ति अंजाम देता है. भारत और पाकिस्तान के राजनीतिक संबंध ठीक नहीं हैं, ऐसे में आतंकी साजिश की अफवाह फैलते ही न्यूयॉर्क में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई. खासतौर पर नसाउ काउंटी स्टेडियम के आसपास भारी संख्या में सिक्योरिटी का इंतजाम कर दिया गया है. वहीं अब नसाउ काउंटी के पुलिस कमिश्नर पैट्रिक रायडर ने सिक्योरिटी पर बड़ा अपडेट दिया है.

Advertisment

मैच में इन चीजों को ले जा सकेंगे

नसाउ काउंटी के पुलिस कमिश्नर पैट्रिक रायडर ने बताया, 'हमने सुरक्षा व्यवस्था पर करीब से नजर बनाई हुई है. हम अपने साथियों के साथ लगातार संपर्क में हैं, जो हमें जानकारी मुहैया करा रहे हैं. हम खुफिया तौर पर भी निगरानी रख रहे हैं और कह सकते हैं कि फिलहाल सुरक्षा व्यवस्था उच्च स्तरीय है.' बताया जा रहा है कि मैदान में कड़े प्रतिबंध लगाए गए हैं और मैदान के अंदर जा रही हर एक चीज को अंदर तक खंगाला जा रहा है. सभी लोगों को बहुत टाइट सिक्योरिटी से होकर गुजरना पड़ रहा है.

सीडर पार्क में लगी होगी बड़ी स्क्रीन

Advertisment

वहीं IND vs PAK मैच की टिकट जिन लोगों के नहीं होगी, वे मैदान के नजदीक सीडर पार्क में बड़ी स्क्रीन पर वॉच पार्टी के दौरान लाइव मैच का आनंद उठा सकेंगे. मगर सीडर पार्क में भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रखी गई है. पुलिस के अनुसार लोग बैग, कूलर और बैठने के लिए चेयर भी सीडर पार्क के अंदर ला सकते हैं. पार्क में जगह-जगह पर सिक्योरिटी चेकप्वाइंट लगाए गए हैं.

मैच के दौरान नो-फ्लाई जोन घोषित

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि भारत-पाकिस्तान मैच पर आतंकी हमले की साजिश के चलते बड़ा फैसला लिया गया है. रविवार के दिन जब मैच खेला जा रहा होगा, तब यह एरिया नो-फ्लाई जोन बन चुका होगा. इसके अलावा मैच के दौरान पुलिस हवाई निगरानी भी रखने वाली है.

Advertisment

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP LIVE ind vs pak match India vs Pakistan IND vs pak T20 world cup 2024 match ind vs pak t20 IND vs PAK ind vs paK Live T20 WORLD CUP 2024 ind vs pak news hindi ind vs pak hindi nd vs pak match start time
Advertisment
Advertisment