Advertisment

इंग्लिश के चक्कर में फिर हुई पाकिस्तान की बेइज्जती, बाबर की बात सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Babar Azam Viral Video : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में अमेरिका के हाथों मिली हार के बाद बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फेंस में कुछ ऐसा कहा, जिसका सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ रहा है...

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
New Update
Babar Azam Viral Video

Babar Azam Viral Video ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Babar Azam Viral Video : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान को पहले ही मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. अमेरिका ने सुपर ओवर में पाकिस्तान को धूल चटाई. इसके बाद से ही चारों तरफ पाक की थू-थू हो रही है. लेकिन, अब इस बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. एक बार फिर इंग्लिश के चक्कर में बाबर अपना मजाक बनवा बैठे हैं. 

Advertisment

क्या बोले Babar Azam?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम 6 जून को भूल जाना चाहती होगी. असल में टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान ने अपना पहला मैच अमेरिका के साथ खेला, जिसमें सुपर ओवर में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसा कह दिया, जिसके चलते उनकी इंग्लिश का चारों ओर मजाक बन रहा है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे कप्तान बाबर आजम से जब पूछा गया कि क्या एक उलटफेर के रूप में देखा जाना चाहिए या फिर अमेरिका ने आपसे बेहतर खेला? इस सवाल को बाबर समझ नहीं पाए और उन्होंने जवाब में कहा, जी हां हम अपसेट हैं, मैं अपसेट हूं.

Advertisment

पाकिस्तान को मिली शर्मनाक हार

पाकिस्तान और अमेरिका के बीच डलास में एक बेहद रोमांचक मैच खेला गया. इस मैच में USA ने गेंदबाजी का फैसला किया था. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान कीटीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 159 रन बनाए. जवाब में USA की टीम भी 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर इसी स्कोर तक पहुंच पाई और मैच सुपर ओवर में जा पहुंचा. सुपर ओवर में USA ने कमाल का खेल दिखाया और पाकिस्तान की टीम को हार का सामना करना पड़ा. हालांकि, अब पाकिस्तान की टीम इस हार को भूलकर आगे बढ़ना चाहेगी, क्योंकि 9 जून को भारत के साथ बड़ा मैच खेला जाने वाला है.

ये भी पढ़ें : IND vs PAK : टॉस हारने वाली ही टीम हारेगी मैच? भारत-पाक मैच से पहले इस रिकॉर्ड ने सबको किया हैरान

Advertisment

ये भी पढ़ें : ICC ने किया पिच बदलने का ऐलान, अब भारत-पाक मैच में कैसा बर्ताव करेगी न्यूयॉर्क की पिच?

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 sports news in hindi cricket news in hindi T20 World Cup टी20 वर्ल्ड कप PAKISTAN CRICKET TEAM Cricket News Babar azam बाबर आजम USA vs PAK pakistan vs usa
Advertisment
Advertisment