Advertisment

अमेरिका से हारने के बाद PCB ने प्राइवेट डिनर किया कैंसिल, अब लौटाने पड़ेंगे फैंस के पैसे

PCB Cancel Private Dinner : अमेरिका से मिली हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी काफी निराश हैं और वह 9 जून को होने वाले मैच के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं. इस जर्नी के दौरान भी खिलाड़ियों ने आपस में बहुत कम बातचीत की.

author-image
Sonam Gupta
New Update
pak vs usa dinner

PCB Cancel Private Dinner( Photo Credit : Social Media)

PCB Cancel Private Dinner : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही है. पहले ही मैच में अमेरिका के हाथों टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद अब क्रिकेट के गलियारों में पाक की काफी थू थू हो रही है. इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है कि पाकिस्तान ने उस प्राइवेट डिनर पार्टी को कैंसिल करने का फैसला कर लिया है, जहां वह 25-25 डॉलर लेकर फैंस से मिलने वाले थे. इस खबर के सामने आने के बाद एक बार फिर पाकिस्तान टीम ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है.

Advertisment

प्राइवेट डिनर को किया गया कैंसिल

न्यूयॉर्क में अमेरिका के साथ खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हार मिली. इसके बाद पीसीबी ने प्राइवेट डिनर को कैंसिल कर दिया. दरअसल, पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ न्यूयॉर्क में फैंस के लिए एक प्राइवेट डिनर होस्ट करने वाली थी. मगर, एक पाकिस्तानी पत्रकार ने दावा किया है कि इस प्राइवेट डिनर को कैंसिल कर दिया गया है. डिनर कैंसिल होने के बाद बोर्ड को फैंस से लिए 25-25 डॉलर वापस करने पड़ेंगे. 

Advertisment

अमेरिका से मिली हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी काफी निराश हैं और वह 9 जून को होने वाले मैच के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं. इस जर्नी के दौरान भी खिलाड़ियों ने आपस में बहुत कम बातचीत की. वहीं PCB ने अपने खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति को देखते हुए डिनर को कैंसिल कर दिया है.

PCB के ड्रेसिंग रूम में सन्नाटा

6 जून को पाकिस्तान और अमेरिका के बीच एक अहम मुकाबला खेला गया. इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 159 रन बनाए थे, वहीं अमेरिका टीम भी 159 रन तक पहुंच गई और मैच टाई होकर सुपर ओवर में पहुंच गया. सुपर ओवर में अमेरिका ने 19 रन का लक्ष्य तय किया, लेकिन पाक टीम इसे हासिल नहीं कर पाई और मैच गंवा बैठी. रिपोर्ट्स की मानें, तो पाकिस्तानी खिलाड़ी इस हार से इतने निराश थे कि मैच के बाद वो ड्रेसिंग रूम में बहुत देर तक अपना सिर पकड़कर बैठे रहे. जब वो होटल रूम पहुंचे तो वहां भी सन्नाटा छाया हुआ था

Advertisment

ये भी पढ़ें : Who is Nitish Kumar : कौन हैं ये अमेरिका वाले नीतीश कुमार? जिसने पाकिस्तान को धूल चटाकर लूट ली महफिल

Source : Sports Desk

25 dollar dinner party Pakistan pcb to return 25 dollar to fans for dinner usa beat Pakistan PCB Cancel Private Dinner टी20 वर्ल्ड कप cricket news in hindi sports news in hindi अमेरिका
Advertisment
Advertisment