Advertisment

T20 World Cup 2024 : विवादों में फंसी बाबर आजम की पाकिस्तानी टीम, फैंस से मिलने के लिए वसूले 25 डॉलर! मचा बवाल

Pakistan Cricket Team T20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान के अभियान से पहले एक विवाद खड़ा हो गया. दअरसल पाकिस्तानी टीम पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने एक प्राइवेट डिनर में फैंस से मिलने के लिए उनसे पैसे वसूले

author-image
Roshni Singh
New Update
Pakistan Team 25 dollar to meet fans

Pakistan Team( Photo Credit : Social Media)

Pakistani Players Private Dinner 25 Dollar T20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने अभियान की शुरुआत से पहले ही बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम विवादों में घिर गई है. इस बार मामला कुछ अजीब है. रिपोट्स के मुताबिक पाकिस्तानी टीम या मैनेजमेंट ने न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ एक 'मीट एंड ग्रीट' कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें शामिल होने के लिए 25 डॉलर चार्ज किया गया.

Advertisment

भड़के पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रशीद लतीफ

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान रशीद लतीफ इस बात से काफी नाराज हैं. उन्होंने एक टीवी शो में टीम और मैनेजमेंट की जमकर आलोचना की. इस शो को कमरान मुजफ्फर ने होस्ट किया, जिसमें पाकिस्तानी टेलीविजन व्यक्तित्व, क्रिकेट संवाददाता और लेखक नौमान नियाज भी शामिल थे. नियाज भी इस खराब से बिल्कुल खुश नहीं थे और उन्होंने भी पाकिस्तानी क्रिकेटरों को ऐसे डिनर आयोजन करने के लिए जमकर लताड़ लगाई.

रशीद लतीफ ने कहा- "ऑफिसियल डिनर होते हैं, लेकिन यह एक प्राइवेट डिनर है. यह कौन कर सकता है? यह भयानक है. इसका मतलब है कि आप 25 डॉलर में हमारे खिलाड़ियों से मिले. भगवान न करे, अगर कोई गड़बड़ी होती तो लोग कहते कि लड़के पैसे कमा रहे हैं."

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs IRE T20 WC Dream 11 Prediction : भारत और आयरलैंड के मैच में ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम11 टीम, इन्हें चुने कप्तान

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का गलत व्यवहार

उन्होंने आगे कहा, "लोग मुझे बताते हैं कि जो कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को बुलाता है, वे बस पूछते हैं- 'आप कितना पैसा देंगे?' यह आम हो गया है. हमारे समय में चीजें अलग थीं. हमारे पास 2-3 डिनर होते थे, लेकिन वे ऑफिशियल होते थे. लेकिन यह हाइलाइट किया गया है, क्योंकि यह वर्ल्ड कप है. इसलिए खिलाड़ियों को सावधान रहना चाहिए. 25 डॉलर की राशि का इस तरह खुलेआम इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए."

Advertisment

रशीद लतीफ ने आगे कहा- "आप 2-3 डिनर में जाते हैं. आप चैरिटी डिनर और फंड जुटाने के कार्यक्रमों में जा सकते हैं, लेकिन यह न तो फंड रेजिंग का है और न ही चैरिटी डिनर. यह पाकिस्तान और पाकिस्तानी क्रिकेट के नाम से जुड़े एक निजी कार्यक्रम है. ऐसी गलती मत करो."

Source :Sports Desk

t20 पाकिस्तानी खिलाड़ियों का प्राइवेट डिनर 25 डॉलर पाकिस्तान क्रिकेट टीम Pakistani Players Private Dinner Pakistani Players Private Dinner 25 Dollar Rashid Latif PAKISTAN CRICKET TEAM Pakistan Team 25 dollar to meet fans T20 World Cup टी20 वर्ल्ड कप 2024
Advertisment
Advertisment