logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Video: 'बेशर्मों ने भाभी को ही...', IND vs PAK मैच के बाद फूट-फूट कर रोई पाक क्रिकेटर की वाइफ, वीडियो वायरल

IND vs PAK: भारत के खिलाफ पाकिस्तान के हार के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल रहा है. इसमें पाकिस्तानी क्रिकेटर की बीवी फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं.

Updated on: 12 Jun 2024, 06:47 AM

नई दिल्ली:

IND vs PAK : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बीते रविवार को रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया था. यह एक लो स्कोरिंग मैच था और पाकिस्तान टीम जीत के करीब थी, लेकिन फिर भी टीम इंडिया ने बाजी मार ली. इस हार के बाद पाकिस्तानी फैंस काफी अपनी टीम से नाखुश हैं और उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. इस मैच के बाद उरूज जावेद नामक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें पाकिस्तान की हार को देख एक महिला फूट-फूट कर रो रही है. यह महिला कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर उस्मान कादिर की वाइफ, सोबिया खान है. पाक टीम की हार पर उनका रोने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

पाकिस्तानी क्रिकेटर उस्मान कादिर की वाइफ का एक यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. उरूज जावेद नाम के व्यक्ति ने X पर शेयर किए गए अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "बेशर्मों ने अपनी भाभी को ही रुला दिया." यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और कमेन्ट सेक्शन में लोग जमकर मजे ले रहे हैं. पाकिस्तानी फैंस का निराश होना लाजिमी है, क्योंकि इस टूर्नामेंट में इससे पहले USA की टीम भी पाकिस्तान को धूल चटा चुकी है. USA और पाकिस्तान का मैच सुपर ओवर तक चला था, जिसमें खराब गेंदबाजी के की वजह से पाकिस्तान टीम को हार का सामना करना पड़ा. 

भारत के खिलाफ पाकिस्तान को मिली हार

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम की स्लो पिच पर टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया सिर्फ 119 रनों पर ही सिमट गई. इसके जवाब में पाकिस्तान टीम ने 10 ओवर तक अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन फिर फखर जमान आउट हुए. इसके बाद 15वें ओवर में जसप्रीत बुमराह ने मोहम्मद रिजवान को क्लीन बोल्ड करके पाकिस्तान को बैकफुट पर ला दिया था. फिर आखिरी ओवर में इमाद वसीम और इफ्तिखार अहमद रनों की गति को आगे नहीं बढ़ा सके. जबकि लगातार विकेट गिरते रहे. इस दौरान 37 गेंदों में पाकिस्तान की टीम एक भी बाउंड्री नहीं कर सकी और यही वजह रही कि पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा.