Advertisment

PAK vs USA: 'एक ही तो दिल है कितनी बार...', अमेरिका से मिली हार के बाद रोती हुई पाकिस्तानी गर्ल का वीडियो वायरल

Pakistani Ladki ka Video: अमेरिका के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान टीम की काफी आलोचना हो रही है. वहीं सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की एक क्यूट गर्ल का वीडियो का काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाक के हार के बाद रोती हुई नजर आ रही है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Pakistani Girl Video Viral after pak vs usa match

Pakistani Girl Video Viral after PAK vs USA match ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Pakistani Ladki ka Video, PAK vs USA : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप-ए के मैच में अमेरिका के खिलाफ पाकिस्तान को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद से  बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम की काफी आलोचना है रही है और उनके फैंस भी खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. वहीं इस मैच के बाद एक पाकिस्तान की एक क्यूट गर्ल का वीडियो का सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की रोती हुई नजर आर रही हैं और कह रही है कि पाकिस्तान टीम का कितना भी सपोर्ट करो वह हमेशा अपने फैंस की दिल तोड़ देती है. 

Advertisment

पाकिस्तानी फैन गर्ल ने कहा, ”दिल कैसे बड़ा करें? एक ही दिल है कितनी बार तोड़ेंगे? तोड़-तोड़ के दिल को खत्म कर दिया है….चकनाचूर कर दिया है. कहां से मैं दिल बड़ा करूं..जीतते कम हैं, हारते ज्यादा हैं. हमतो हमेशा आपको सपोर्ट करने के लिए मौजूद हैं, लेकिन आप कब अपना प्रदर्शन दिखाएंगे. आपलोग बस घूमने आते हैं और बस जैसे-तैसे खेलकर चले जाते हैं. हमारे जज्बात का आपलोगों ने मजाक समझा हुआ है.’

सुपर ओवर में हारी पाक टीम

Advertisment

ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में पाकिस्तान और अमेरिका के बीच डलास में एक बेहद रोमांचक मैच खेला गया. इस मैच में USA ने गेंदबाजी का फैसला किया था. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान कीटीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 159 रन बनाए. जवाब में USA की टीम भी 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर इसी स्कोर तक पहुंच पाई और मैच सुपर ओवर में जा पहुंचा. सुपर ओवर में USA ने कमाल का खेल दिखाया और पाकिस्तान की टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में बाबर आजम ने 102 की बेहद खराब स्ट्राइक रेट से 44 रन की पारी खेली, जिसकी क्रिकेट जगत में काफी आलोचना हो रही है.

यह भी पढ़े: अमेरिका से हारने के बाद PCB ने प्राइवेट डिनर किया कैंसिल, अब लौटाने पड़ेंगे फैंस के पैसे

यह भी पढ़ें: PAK vs USA : बॉल टैंपरिंग कर रहे थे पाकिस्तानी पेसर हारिस रऊफ? क्रिकेटर के आरोप से मची सनसनी

Advertisment

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 T20 World Cup PAKISTAN CRICKET TEAM Super Over Pakistan Fan Girl video Pakistan Fan Viral Video USA vs PAK USA vs PAK Super Over Pakistan Girl Fan PAK vs USA T20 World Cup 2024
Advertisment
Advertisment