logo-image
लोकसभा चुनाव

YouTuber killed In Pakistan: पाकिस्तान की हार से बौखलाया सिक्योरिटी गार्ड, सवाल पूछने पर यूट्यूबर को मार दी गोली

INDIA Vs Pakistan : भारत और पाकिस्तान के मैच ने एक पाकिस्तान में यूट्यूबर की जान ले ली. मैच पर सवाल पूछने से एक सुरक्षा गार्ड इतना आहत हुआ कि उसने पाक‍िस्‍तानी यूट्यूबर को गोली मार दी.

Updated on: 11 Jun 2024, 06:03 PM

नई दिल्ली:

India vs Pakistan : भारत और पाक‍िस्‍तान का मैच क‍िसी जंग से कम नहीं होता. जब भी प्रतिद्वंद्वी दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं, तो दोनों देशों के लोग इसे काफी सीरियस लेते हैं और उनकी धड़कनें थमने लगती हैं. अबतक कई बार मैच को लेकर मारपीट के केस सामने आते थे, लेकिन इस बार मैच की वजह से एक मर्डर हो गया है. दरअसल पाक‍िस्‍तानी के कराची शहर में इसी मैच ने एक यूट्यूबर की जान ले ली. यूट्यूबर ने लोगों से बस एक सवाल पूछा था, और एक सिक्‍योरिटी गार्ड इतना गुस्सा हो गया कि उसने बंदूक निकाली और सीधे यूट्यूबर की सीने पर गोली दाग दी.

पाक‍िस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 9 जून को न्‍यूयॉर्क में भारत और पाक‍िस्‍तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मुकाबला खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच को अपने नाम कर लिया. इससे पाक‍िस्‍तानी फैंस काफी दुखी हुए, लेकिन पाक‍िस्‍तान के कराची शहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया.

गार्ड को नहीं थी IND vs PAK मैच को लेकर कोई दिलचस्‍पी

दरअसल साद अहमद नाम के यूट्यूबर T20 World Cup 2024 में IND vs PAK मैच की तैयारी पर वीडियोलॉग बना रहे थे. मैच के बाद साद कराची के मोबाइल मार्केट में गए और वहां कई दुकानदारों के रिएक्‍शन लिए. इसके कुछ देर बाद वे एक सुरक्षा गार्ड के सामने गए और उसकी बाइट लेने कोश‍िश की. हालांकि, गार्ड को इसमें कोई दिलचस्‍पी नहीं थी. उसने गोली मारने की धमकी तक दे डाली.

यह भी पढ़ें: PAK vs CAN : शुरुआती 2 मैच हारने के बाद भी पाकिस्तान रचेगा इतिहास? बन रहा गजब का संयोग

गुस्‍से में आ गया और मार दी गोली

गार्ड की धमकी को साद ने हल्के में लिया और उन्‍होंने सवाल पूछते हुए माइक्रोफोन सिक्‍योरिटी गार्ड के सामने रख दिया. इससे सुरक्षा गार्ड इतना गुस्‍से में आ गया है क‍ि उसने बंदूक निकालकर गोली मार दी. साद को अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. जियो टीवी की खबर के मुताबिक, साद के एक दोस्‍त ने बताया क‍ि वह घर में अकेला कमाने वाला था. उसके दो बच्‍चे भी हैं.