logo-image
लोकसभा चुनाव

पाकिस्तानी फैन ने IND vs PAK मैच देखने के लिए बेचा था ट्रैक्टर, अब सूर्या की वजह से वसूल हुआ पैसा

T20 World Cup 2024 : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक फैन ने मैच देखने के लिए अपना ट्रैक्टर बेच दिया. हालांकि पाकिस्तान को भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

Updated on: 13 Jun 2024, 04:01 PM

नई दिल्ली:

T20 World Cup 2024 IND vs PAK : टीम इंडिया ने पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मुकाबले में 6 रनों से हराया. यह एक लो स्कोरिंग वाला मैच था, लेकिन टीम इंडिया ने इस रोमांचक मुकाबले में भी पारिस्तान को हरा दिया. इस मैच से जुड़ी एक दिलचस्प खबर भी सामने आयी है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक फैन ने मैच देखने के लिए ट्रैक्टर बेच दिया था. लेकिन पाकिस्तान की हार ने उसे निराश कर दिया था. लेकिन फिर IND vs USA मैच में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की वजह से उसका पैसा वसूल हो गया.

पाकिस्तानी फैन बुधवार को भारत और यूएस का मैच देखने स्टेडियम पहुंचा था. इस मैच के बार फैन ने कहा, ''मैं 3000 डॉलर का ट्रैक्टर बेचकर भारत-पाकिस्तान का मैच देखने आया था. इसमें हम हार गए थे. मैं काफी निराश था, लेकिन भारतीय फैंस ने मेरा काफी सपोर्ट किया. इतने सारे मैसेज आए. इसलिए मुझे लगा कि आज इंडिया को सपोर्ट करना चाहिए. मैं ट्रैक्टर बेचकर बाबर का मैच देखने आया था, लेकिन आज सूर्या (सूर्यकुमार यादव) ने मेरा दिल जीत लिया. बहुत मजा आया. ट्रैक्टर के पैसे इंडिया ने वसूल करवा दिए.''

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 6 रनों से हरा दिया था. इसके बाद भारत ने यूएसए को धूल चटाई. इस मैच में यूएसए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 110 रन बनाए थे. इसके जवाब में भारत ने 18.2 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. इस दौरान सूर्या ने दमदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 49 गेंदों में नाबाद 50 रन बनाए. सूर्या की इस पारी में 2 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. जबकि शिवम दुबे ने नाबाद 31 रन बनाए. बता दें कि इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सुपर 8 में जगह बना ली है. यहां उसे 3 मैच खेलने हैं. भारत का एक मैच ऑस्ट्रेलिया से होगा. 

यह भी पढ़ें: IND vs USA : 'अर्शदीप और सिराज भी तुमसे ज्यादा रन...', गोल्डन डक पर बुरी तरह ट्रोल हुए विराट कोहली

यह भी पढ़ें: IND vs USA : अर्शदीप सिंह का बड़ा कीर्तिमान, टी20 वर्ल्ड कप इतिहास में ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय गेंदबाज