Advertisment

T20 World Cup 2024: भारी पड़ा बड़बोलापन, टीम के विश्व कप से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी

T20 World Cup 2024: टी 20 विश्व कप से टीम के बाहर होने के बाद इस खिलाड़ी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

Advertisment
author-image
Publive Team
New Update
T20 World Cup 2024

T20 World Cup 2024 ( Photo Credit : Social Media )

Advertisment

T20 World Cup 2024: टी 20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल में 4 कौन सी टीमें खेलेंगी इसका फैसला हो चुका है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर, साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को हराकर, इंग्लैंड ने अमेरिका को हराकर और अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर विश्व कप के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है. बांग्लादेश पर अफगानिस्तान की जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई. पिछले 2 आईसीसी इवेंट जीतने के वाली ऑस्ट्रेलिया के लिए ये एक बड़ा झटका है. ऑस्ट्रेलिया के बाहर होने के बाद एक खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

Advertisment

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुआ दिग्गज 

टी 20 विश्व कप 2024 से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया को लेकर सैकड़ों मिम्स वायरल हो रहे हैं और टीम को ट्रोल किया जा रहा है लेकिन सबसे ज्यादा ट्रोलिंग हो पैट कमिंस की हो रही है. दरअसल, विश्व कप के शुरु होने से ठीक पहले कमिंस ने एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में कमिंस से पूछा गया था कि सेमीफाइनल में जाने वाली 4 टीमें कौन सी हो सकती हैं. तब कमिंस ने कहा था कि एक ऑस्ट्रेलिया होगी बाकी 3 जो भी हो. अब जब ऑस्ट्रेलिया विश्व कप से बाहर हो गई है तो अपने बयान के लिए कमिंस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. 

क्रीज पर रहकर भी नहीं दिला पाए जीत

Advertisment

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच में टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के 41 गेंदों पर धु्आंधार 92 रन की पारी की मदद से 20 ओवर में 5 विकेट पर 205 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 206 रन का लक्ष्य दिया था. ऑस्ट्रेलिया ट्रेविस हेड की 76 रन की पारी के बावजूद  7 विकेट पर 181 रन ही बना सकी और मैच 24 रन से हार गई. टीम की हार के समय पैट कमिंस क्रीज पर ही मौजूद थे लेकिन कुछ नहीं कर सके और मायूसी भरे अंदाज में पेवेलियन लौटे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- David Warner Retirement: डेविड वॉर्नर ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, शानदार रहा है दिग्गज का करियर

Advertisment

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Cricket News Hindi ind-vs-aus Pat Cummins Sports News Hindi Australia Cricket Team AFG vs BAN T20 World Cup 2024 semifinal Pat Cummins trolled
Advertisment
Advertisment