logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO : कभी नहीं देखा होगा राहुल द्रविड़ का ऐसा रूप, ट्रॉफी जीतने के बाद अलग अंदाज में किया सेलिब्रेशन

Rahul Dravid Celebration : टी-20 वर्ल्ड क 2024 के खत्म होने के साथ ही राहुल द्रविड़ का सफर भी खत्म हो गया है. ये बतौर हेड कोच द्रविड़ का टीम इंडिया के साथ आखिरी असाइनमेंट था...

Updated on: 30 Jun 2024, 11:40 AM

नई दिल्ली:

Rahul Dravid Celebration : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत ने खिताबी जीत दर्ज कर ली है. बारबाडोस के किंग्स्टन ओवल में खेले गए फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को पटखनी देकर टीम इंडिया ने ट्रॉफी उठाई. इस टूर्नामेंट के साथ ही भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल भी खत्म हो गया है. लेकिन, ट्रॉफी जीतने के बाद द्रविड़ भी खुद पर कंट्रोल नहीं कर सके और अग्रेसिवली इस जीत को सेलिब्रेट करते नजर आए. राहुल द्रविड़ के सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

राहुल द्रविड़ का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दर्ज कर ली है. भारत ने फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर ICC ट्रॉफी के सूखे को खत्म किया. भारत की इस जीत के बाद हर कोई जश्न में डूबा नजर आया. किसी की आंखों में खुशी के आंसू दिखे, तो वहीं कोई खुशी के मारे चिल्लाता नजर आया. इसी बीच टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रॉफी जीतने के बाद हार्दिक पांड्या आते हैं और फिर हेड कोच राहुल द्रविड़ की एंट्री होती है. टीम के साथ द्रविड़ भी गजब का अग्रेशन दिखाते हैं. मानिए द्रविड़ ने अपने अंदर समेट के रखी सारे इमोशंस एक बार में ही बाहर निकाल दिए. ये बात तो तय है कि इससे पहले शायद ही किसी ने राहुल द्रविड़ का ये अवतार कभी देखा होगा, क्योंकि वह हमेशा ही अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. 

राहुल द्रविड़ का कार्यकाल हुआ खत्म

रवि शास्त्री के बाद राहुल द्रविड़ साल 2021 में टीम इंडिया के हेड कोच बने थे. उनके कार्यकाल में भारत ने कई बार आईसीसी ट्रॉफी जीतने का मौका गंवाया, लेकिन कहते हैं ना अंत भला तो सब भला. उनके आखिरी टूर्नामेंट में भारत ने ट्रॉफी जीत ली है. अब यहां से द्रविड़ का कार्यकाल समाप्त हो रहा है. खबरों की मानें, तो गौतम गंभीर टीम इंडिया के अगले हेड कोच होने वाले हैं. हालांकि, खुद उन्होंने अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. 

ये भी पढ़ें : VIDEO : जिस पिच पर भारत ने जीती ट्रॉफी,वहां की मिट्टी खाने लगे रोहित शर्मा, ICC ने शेयर किया मूमेंट