Advertisment

IND vs AUS : LIVE मैच में आगबबूला हुए रोहित ने ऋषभ पंत को दी गाली, कैमरे में रिकॉर्ड हुई हरकत, वीडियो वायरल

Rohit Sharma : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा कई बार भड़कते दिखे. उन्होंने तो लाइव मैच में ही ऋषभ पंत को गाली तक दे डाली...

Advertisment
author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
rohit sharma rishabh pant

rohit sharma rishabh pant ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Rohit Sharma : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. सोमवार को खेले गए मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 24 रन से मात दी और सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया. ये मैच किसी रोलर-कोस्टर से कम नहीं था. ऐसे में कई बार कैप्टन कूल के नाम से मशहूर रोहित शर्मा अपना आपा खोते दिखे. उन्होंने लाइव मैच में ही ऋषभ पंत को कई बार गाली तक दे डाली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है...

Advertisment

रोहित शर्मा ने दी गाली

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच एक हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया. उस मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत की. लेकिन, एक वक्त ऐसा आ गया था जब लग रहा था कि ये मैच हाथ से निकल रहा है. ऐसे में हर एक बॉल भारत के लिए अहम था. कंगारू टीम की बल्लेबाजी के दौरान दूसरे ही ओवर में मिचेल मार्श ने शॉट खेला और ऋषभ पंत से कैच ड्रॉप हो गया. पंत कैच लपकने के लिए भागे, लेकिन ऐसा लगा मानो उनका ब्रेन फेड हुआ और वो कुछ समझ पाते तब तक कैच ड्रॉप हो गया.

Advertisment

पंत ने कैच ड्रॉप किया और कप्तान रोहित शर्मा के मुंह से तुरंत गुस्से में गाली निकल गई. उधर, बुमराह भी समझ नहीं पाए कि आखिर ये कैच हुआ कैसे नहीं. इस वीडियो में तो एक ही वाक्या है, जब रोहित ने पंत को गाली दी. लेकिन, इस मैच की प्रेशर सिच्युएशन में कई बार रोहित गुस्से में भड़ककर इस तरह की हरकत करते दिखे. 

27 जून को इंग्लैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया 

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया कमाल के फॉर्म में है. सुपर-8 के आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर रोहित एंड कंपनी ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है. सुपर-8 में भारत ग्रुप-1 का हिस्सा है, जिसमें बांग्लादेश, अफगानिस्तान और फिर ऑस्ट्रेलिया को मात देकर टीम इंडिया इस मुकाम पर पहुंची है. 

Advertisment

अब टीम इंडिया अपना का सामना सेमीफाइनल में इंग्लैंड क्रिकेट टीम से होने वाला है. ये मैच भारतीय समयानुसार, रात 8 बजे, 27 जून को गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा. आपको बता दें, ग्रुप-2 से साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड ने क्वालीफाई किया है. भारत का सामना इंग्लैंड से होगा. जबकि ग्रुप-1 से भारत के अलावा अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की टीम में से कोई एक टीम टॉप-4 के लिए क्वालीफाई करेगी. 

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : विराट के करियर का सबसे खराब दिन, इस शर्मनाक रिकॉर्ड को जानकर खुद शर्मसार हो जाएंगे कोहली

Source : Sports Desk

cricket news in hindi jasprit bumrah Rohit Sharma News in Hindi ind-vs-aus india vs australia IND vs AUS 2024
Advertisment
Advertisment