Advertisment

'अच्छा हुआ बॉल बैठ गया, वरना मैं...', सूर्या के कैच पर रोहित का फनी स्टेटमेंट वायरल

Rohit Sharma : मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने फाइनल में लिए गए कैच पर सूर्या के मजे लिए...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Rohit Sharma

Rohit Sharma( Photo Credit : Social Media)

Rohit Sharma : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में सूर्यकुमार यादव ने आखिरी ओवर में डेविड मिलर का कैच लपका था, जो इस मैच के लिए एक बड़ा पॉजिटिव साबित हुआ और इस कैच की भारत की जीत में अहम भूमिका रही. अब भारत लौटने के बाद जब एक कार्यक्रम के दौरान रोहित शर्मा से सूर्या के उस कैच के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब दिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

Advertisment

रोहित ने दिया मजेदार बयान

भारतीय क्रिकेट टीम ने बारबाडोस के किंगस्टन ओवल में खेले गए फाइनल मैच में खिताबी जीत दर्ज कर 140 करोड़ भारवासियों को खुश होने का मौका दिया. उस ऐतिहासिक मैच में सूर्यकुमार यादव के कैच की जीत में बड़ी भूमिका रही. ऐसे में जब-जब भारत की जीत की बात होगी, तब-तब सूर्यकुमार यादव के उस कैच की भी बात होगी.

भारत लौटने के बाद बीसीसीआई के भव्य कार्यक्रम के बाद अब प्रदेश सरकार अपने खिलाड़ियों को सम्मानित कर रही है. शुक्रवार को महाराष्ट्र सरकार ने अपने प्रदेश के खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए एक खास समारोह रखा, जिसमें कप्तान रोहित समेत सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल शामिल थे. इस दौरान सरकार ने खिलाड़ियों के ईनाम का ऐलान किया. वहीं रोहित शर्मा ने सूर्या के कैच पर मजे लिए और कहा, "अच्छा हुआ बॉल सूर्या के हाथ में बैठ गया, नहीं तो मैं सूर्या को बैठा देता." आपको बता दें, ये बात हिटमैन ने अपनी रीजनल लैंगवेज मराठी में बोली थी.

सूर्या के कैच ने पलट दिया मैच

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए फाइनल मैच के आखिरी ओवर में अफ्रीकी टीम को जीतने के लिए 16 रनों की जरूरत थी. तब हार्दिक पांड्या की पहली गेंद पर डेविड मिलर ने एक हवाई शॉट खेला, जो बाउंड्री पार करने ही वाला था कि सूर्यकुमार यादव ने लपक लिया.

सूर्या ने हवा में छलांग लगाते हुए एक लाजवाब कैच लपका. उन्होंने पहले गेंद को पूरी सावधानी से बाउंड्री पर पकड़ा और उसे तुरंत ऊपर उछाल दिया. इसके बाद वह बाउंड्री लाइन के अंदर गए और फिर जल्दी से बाहर आकर गेंद को लपक लिया. इस कैच ने उनकी फिटनेस और प्रेजेंस ऑफ माइंड को दिखाया और मैच का रुख पलट दिया. 

ये भी पढ़ें : Virat Kohli: अनुष्का या बच्चों की नहीं, विराट कोहली के वॉलपेपर पर लगी है इस बाबा की फोटो, VIDEO वायरल

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Team India T20 World Cup 2024 SURYAKUMAR YADAV cricket news in hindi Rohit Sharma सूर्यकुमार यादव डेविड मिलर कैच टी20 वर्ल्ड कप 2024 Suryakumar Yadav David Miller Catch
Advertisment
Advertisment