Advertisment

Rohit Sharma Injured : भारत-पाक मैच से पहले रोहित शर्मा ने बढ़ाई टेंशन, प्रैक्टिस सेशन के दौरान लगी चोट

Rohit Sharma Injured : भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा को प्रैक्टिस के दौरान गेंद लगी, जिसके बाद उन्हें दर्द में देखा गया...

author-image
Sonam Gupta
New Update
Rohit Sharma Injured

Rohit Sharma Injured( Photo Credit : Social Media)

Rohit Sharma Injured : हर क्रिकेट फैन को संडे का इंतजार है, जब टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने आएंगी. 9 जून को खेले जाने वाले इस हाईवोल्टेज मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस के दौरान इंजर्ड हो गए हैं. जी हां, भारत-पाक मैच से एक दिन पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान हिटमैन को गेंद लगी, जिसके बाद उन्हें दर्द से कराहते देखा गया. यकीनन ये बात भारतीय खेमे की चिंता बढ़ाने वाली है. 

Advertisment

रोहित शर्मा को कैसे लगी चोट?

भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से पहले रोहित शर्मा को प्रैक्टिस के दौरान चोट लग गई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो रोहित शर्मा थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट नुवान की गेंद पर बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी एक गेंद पिच से उछाल लेकर बाएं हाथ के ग्लव्स पर जा लगी, जिसके बाद उन्हें काफी दर्द हुआ.

हालांकि, फिजियो के देखने के बाद ऐसा लगा कि सब ठीक है. रोहित शर्मा ने फिर से बल्लेबाजी शुरू की, मगर इस बार उन्होंने छोर बदल लिया और दूसरे छोर से बैटिंग करते दिखे. हालांकि, थोड़ी देर तक और नेट्स पर बैटिंग करने के बाद वह वहां से चले गए. हर कोई यही उम्मीद करेगा कि रोहित पूरी तरह से फिट रहे और रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी करें. 

आयरलैंड के खिलाफ हुए थे रिटायर्ड हर्ट

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में आयरलैंड के साथ खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा को चोट लगी थी. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आयरलैंड के खिलाफ 52 रनों की खूबसूरत पारी खेली. लेकिन, इसके बाद वह रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए थे. उनके वापस लौटने के बाद टीवी पर दिखाया गया कि वह अपने कंधे पर गेंद लगने से तकलीफ में थे और टूर्नामेंट की शुरुआत में वह किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते थे, जिस वजह से उन्होंने खुद को रिटायर हर्ट घोषित किर दिया. हालांकि, मैच खत्म होने के बाद रोहित ने अपनी फिटनेस पर अपडेट देते हुए कहा था कि हाथ में थोड़ा सा दर्द है. 

दरअसल, न्यूयॉर्क की पिच पर एक्स्टा बाउंस देखने को मिल रहा है, जिसके चलते गेंद खिलाड़ियों के शरीर पर लग रही है. अब आईसीसी ने इस मामले को सीरियसली लिया है और बताया कि वह पिच आने वाले मैचों से पहले पिच में सुधार करेगी. 

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 rohit sharma fitness rohit sharma news in hindi rohit sharma update T20 World Cup rohit sharma injured Rohit Sharma IND vs PAK
Advertisment
Advertisment