Advertisment

Video : 'मैं टीम का कप्तान हूं...,' जानें किस बात पर रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव की कर दी बेइज्जती!

Rohit Sharma : ICC ने अपने सोशल मीडिया पर एत वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma Kuldeep Yadav

Rohit Sharma, Kuldeep Yadav ( Photo Credit : Twitter)

Rohit Sharma And Kuldeep Yadav : 2 जून से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज होने जा रहा है. रोहित शर्मा की अगुवाली वाली टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अमेरिका पहुंच चुके हैं. कप्तान रोहित और टीम ने टूर्नामेंट के लिए न्यूयॉर्क में अभ्यास भी शुरू कर दिया, जहां टीम इंडिया अपना पहला आयरलैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी, लेकिन उससे पहले आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव की बोलती बंद करते हुए दिख रहे हैं. तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Advertisment

दरअसल टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों को आईसीसी अवॉर्ड मिले, जिसमें कुलदीप यादव भी शामिल रहे. कुलदीप यादव को 'आईसीसी वनडे टीम ऑफ द ईयर' का कैप से नवाजा गया. यह कैप कप्तान रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव को दिया. कैप देने के बाद रोहित ने कुलदीप से कहा आप को कुछ कहना चाहिए.

इसपर कुलदीप यादव ने कहा, "कहने के लिए ज़्यादा कुछ नहीं है. पिछले साल गेंद और बल्ले के साथ मेरा सीजन अच्छा रहा." कुलदीप के ये बोलते ही रोहित शर्मा हैरान होकर पूछते हैं, "बैट? कब?" फिर कुलदीप कहते हैं, "टेस्ट सीरीज." इसके जवाब में रोहित कहते हैं, "यह वनडे के लिए है." इसके आगे भी कुलदीप बात करते हैं. इसी बीच रोहित शर्मा कहते हैं, "मैं इस टीम का कप्तान था. मैंने कभी इन्हें बल्लेबाजी करते नहीं देखा. इसलिए मुझे नहीं पता कि यह किस बारे में बात कर रहे हैं." और फिर रोहित वहां से चले जाते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

5 जून को टी20 विश्व कप में पहला मैच खेलेगी टीम इंडिया 

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 1 जून से होगी. जबकि भारतीय समयानुसार यह 2 जून होगा. वहीं टीम इंडिया 5 जून से आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से इस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेगी. यह मुकाबले न्यूयॉर्क में खेला जाएगा. इसके बाद 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला न्यूयॉर्क में ही खेला जाएगा. हालांकि टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ एक अभ्यास मैच खेलेगी, जो 1 जून को खेला जाएगा. 

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP LIVE Kuldeep Yadav T20 WORLD CUP 2024 T20 World Cup Indian Cricket team Rohit Sharma रोहित शर्मा और कुलदीप यादव कुलदीप यादव ICC team of the year cap Rohit Sharma roasted Kuldeep Yadav Rohit Sharma and Kuldeep Yadav Team India रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment