Advertisment

'बाबर माथे का पसीना भी छिटक देंगे, तो ऑडी कार आ जाएगी...', पूर्व क्रिकेटर ने क्यों दिया ऐसा अजीबो-गरीब बयान

Salman Bhatt On Babar Azam : कप्तान बाबर आजम पर पत्रकार ने फिक्सिंग के आरोप लगाए हैं. चूंकि, हाल ही में किसी ने उन्हें एक महंगी कार गिफ्ट में दी है. हालांकि, बाबर पर इस तरह के आरोप लगने पर पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट उनके सपोर्ट में उतर आए हैं.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Salman Bhatt On Babar Azam

Salman Bhatt On Babar Azam( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Salman Bhatt On Babar Azam : पाकिस्तान क्रिकेट में इस वक्त काफी कुछ चल रहा है. पहले तो बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में सुपर-8 तक भी नहीं पहुंच पाई और टूर्नामेंट से बाहर हो गई. इतना ही नहीं अब पाकिस्तान के ही एक पत्रकार ने अपने कप्तान बाबर आजम पर फिक्सिंग के आरोप लगाए हैं, क्योंकि उन्हें एक लग्जरी ऑडी कार गिफ्त में मिली है. इस आरोप पर पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

क्या बोले सलमान बट्ट?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर पत्रकार ने फिक्सिंग के आरोप लगाए हैं. चूंकि, हाल ही में किसी ने उन्हें एक महंगी कार गिफ्ट में दी है. हालांकि, बाबर पर इस तरह के आरोप लगने पर पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. उन्होंने तो ये तक कह दिया है कि अगर बाबर आजम अपना माथे का पसीना भी छिटक देंगे, तो एक ऑडी कार आ जाएगी. 

बट्ट ने कहा, "आप ये देखो कि आप किसके बारे में बात कर रहे हो, जो दुनिया में एक है. ठीक है वह बुरा खेले. ये भी ठीक है हमारी टीम बुरा खेली. हमने आलोचना कर-करके उन बेचारों को तहस-नहस कर दिया. आपने कहा कि उनके पास ऑडी है, घर है, यहां है वहां है. ये तो ऐसे है, जैसे बाबर आजम अपने माथे का पसीना पोंछें और उसे जमीन पर फेंक दे. वह इतने पैसे कमाते हैं, क्योंकि वह एक टॉप लेवल के प्लेयर्स हैं. आप किसी शोरूम में जाएं, तो उनको करोड़-2 करोड़ की गाड़ी गिफ्ट में मिल सकती है."

बाबर आजम की कप्तानी की हो रही है आलोचना

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद बाबर आजम ने पाकिस्तान टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. लेकिन, फिर टी-20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बड़ा फैसला लिया और शाहीन शाह अफरीदी की जगह बाबर आजम को टीम की कमान सौंप दी. लेकिन, बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा. टीम पहले अमेरिका के हाथों सुपर ओवर में हार गई, फिर भारत से हार गई. नतीजन, उन्हें सुपर-8 में पहुंचे बिना ही घर लौटना पड़ा.

ये भी पढ़ें : IPL 2025 से पहले ढेरों T20I मैच खेलने वाली है टीम इंडिया, नोट कर लीजिए पूरा शेड्यूल

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 sports news in hindi cricket news in hindi Babar azam Salman Bhatt
Advertisment
Advertisment