logo-image
लोकसभा चुनाव

'विराट का गुणगान होता रहा और बुमराह...', पाकिस्तान पर मिली जीत पर मांजरेकर का पोस्ट वायरल

IND vs PAK : भारत ने 2 मैच जीते हैं और दोनों ही मैचों में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मैच जिताऊ प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया है. जो इस बात को साबित करता है कि बुमराह टीम इंडिया के हीरो हैं.

Updated on: 10 Jun 2024, 10:13 PM

नई दिल्ली:

IND vs PAK : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया ने रविवार को न्यूयॉर्क इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान को धूल चटा दी. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 119 रन ही बनाए थे, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने जीत का जिम्मा उठाया और भारत को 6 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. भारत की जीत के हीरो रहे जसप्रीत बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद संजय मांजरेकर ने भी एक पोस्ट किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

संजय मांजरेकर ने क्या लिखा

भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूयॉर्क के नसाउ स्टेडियम में पाकिस्तान को हराकर एक कमाल की जीत दर्ज की. टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में अब तक भारत ने 2 मैच जीते हैं और दोनों ही मैचों में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मैच जिताऊ प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया है. जो इस बात को साबित करता है कि बुमराह टीम इंडिया के हीरो हैं.

अब पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद संजय मांजरेकर ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा- भारतीय मीडिया विराट कोहली एंड कंपनी से ऑब्सेस है। वह लगातार बल्लेबाजों के ही गुणगान में लगी रही जसप्रीत बुमराह ने बिना किसी शोर-शराबे के अपने दम पर मैच में जीत दिला दी. बुमराह भारतीय टीम के फिलहाल सबसे शानदार खिलाड़ी हैं.

जसप्रीत बुमराह कर रहे शानदार गेंदबाजी

पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया 20 ओवर टिक नहीं पाई और सिर्फ 119 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई. लेकिन, फिर जीत दिलाने का जिम्मा भारतीय गेंदबाजों ने उठाया और कमाल की गेंदबाजी की. जसप्रीत बुमराह ने बेहतरीन स्पेल डाला और 14 रन देकर 3 विकेट निकाले. वहीं, हार्दिक पांड्या ने 2, अर्शदीप सिंह-अक्षर पटेल ने 1-1 विकेट चटकाकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

इस तरह भारत ने 6 रन से मैच जीता और जसप्रीत बुमराह को लगातार दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया. इतना ही नहीं इससे पहले आयरलैंड के साथ खेले गए मैच में भी बुमराह ने कमाल का प्रदर्शन किया था, जिसके लिए उन्हें MOM चुना गया. 

ये भी पढ़ें : T20 World Cup 2024 : कितनी तारीख को और किस टीम के खिलाफ अगला मैच खेलेगी टीम इंडिया? यहां देखें डीटेल्स...