logo-image
लोकसभा चुनाव

Video : 'लाला तुम उदास...', Yuvraj Singh ने मैच के बीच में ही शाहिद अफरीदी को दी थी जीत की बधाई, वायरल हुई बातचीत

IND vs PAK : भारत-पाकिस्तान मैच के बाद युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अफरीदी पहले से जानते थे कि उनकी टीम भारत से हारने वाली है.

Updated on: 12 Jun 2024, 07:08 PM

नई दिल्ली:

India vs Pakistan T20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बीते रविवार को रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया था. यह एक लो स्कोरिंग मैच था और पाकिस्तान टीम जीत के करीब थी, लेकिन फिर भी टीम इंडिया ने बाजी मार ली. इस हार के बाद पाकिस्तानी फैंस के अलावा पाक दिग्गज भी काफी अपनी टीम से नाखुश दिए और बाबर आजम की टीम को खूब खड़ी-खोटी सुनाई. वहीं इस मैच के लिए दोनों देशों के कई दिग्गज भी न्यूयॉर्क में पहुंचे थे. इनमें युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी भी शामिल हैं. दोनों टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. अब युवराज सिंह और शाहिद अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है शाहिद अफरीदी काफी उदास होकर एक खिड़की के पास खड़े हैं. तभी युवराज सिंह वहां आते हैं और उनसे पूछते हैं कि उदास क्यों हो लाला. इस बात कर अफरीदी गुस्से में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को कोसना शुरू कर देते हैं. अफरीदी ने बताया कि जब पाकिस्तान को 40 रन चाहिए थे, तभी युवराज सिंह उन्हें पहले ही जीत की बधाई देकर वहां से जाने वाले थे.

हालांकि शाहिद अफरीदी को अभी भी अपने टीम के लड़कों पर भरोसा नहीं था क्योंकि वह जानते हैं कि आखिरी में वह मैच हार भी सकते हैं. उन्होंने युवराज से कहा कि इस पिच पर 40 रन बनाना भी बहुत मुश्किल है. हालांकि युवराज सिंह मैच के दौरान अफरीदी को पहले ही मुबारकबाद देकर जाने वाले थे, लेकिन उन्हें कहीं ना कहीं विश्वास था कि टीम इंडिया इस मुकाबले को जीत लेगी. युवराज सिंह इस वीडियो में कहते दिखे कि हार और जीत तो लगी रहती है, लेकिन दोस्ताना बना रहना चाहिए.

119 रन भी डिफेंड नहीं कर सकी पाकिस्तान की टीम

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम की स्लो पिच पर टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया सिर्फ 119 रनों पर ही सिमट गई. इसके जवाब में पाकिस्तान टीम ने 10 ओवर तक अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन फिर फखर जमान आउट हुए. इसके बाद 15वें ओवर में जसप्रीत बुमराह ने मोहम्मद रिजवान को क्लीन बोल्ड करके पाकिस्तान को बैकफुट पर ला दिया था. फिर आखिरी ओवर में इमाद वसीम और इफ्तिखार अहमद रनों की गति को आगे नहीं बढ़ा सके. जबकि लगातार विकेट गिरते रहे. इस दौरान 37 गेंदों में पाकिस्तान की टीम एक भी बाउंड्री नहीं कर सकी और यही वजह रही कि पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा.