logo-image
लोकसभा चुनाव

Shubman Gill : रोहित शर्मा से मनमुटाव के बीच शुभमन गिल की इंस्टा स्टोरी हुई वायरल, देखें ऐसा क्या कर दिया पोस्ट...

Shubman Gill : अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के बीच कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच हुई मनमुटाव की खबरें सामने आईं. बताया जा रहा है कि रोहित और गिल ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

Updated on: 16 Jun 2024, 03:27 PM

नई दिल्ली:

Shubman Gill : पिछले कुछ वक्त से क्रिकेट के गलियारों में एक खबर ने सभी का ध्यान खींचा है कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और ओपनर शुभमन गिल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. इतना ही नहीं अब शुभमन को भारत वापस भेजा जा रहा है और इसके पीछे भी कप्तान और उनके बीच के मनमुटाव को ही कारण बताया गया. मगर, इस बीच शुभमन की इंस्टा स्टोरी ने इस तरह की सभी खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है कि गिल और कैप्टन रोहित के बीच चीजें ठीक नहीं हैं.

Shubman Gill की स्टोरी हुई वायरल 

अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के बीच कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच हुई मनमुटाव की खबरें सामने आईं. बताया जा रहा है कि रोहित और गिल ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

मगर, अब शुभमन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की, जिसने सब साफ कर दिया है कि दोनों क्रिकेटर्स के बीच सबकुछ बिलकुल ठीक है. गिल ने स्टोरी में रोहित-समायरा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'मैं और सैमी रोहित शर्मा से डिसिप्लिन की कला सीख रहे हैं.'

क्या है पूरा मामला?

शुभमन गिल टीम इंडिया के साथ बतौर रिजर्व खिलाड़ी ट्रैवल कर रहे हैं. लेकिन, अब खबरें आ रही हैं कि उन्हें रिलीज कर दिया गया है और भारत वापस भेजा जा रहा है. आपको बता दें, घर वापसी को लेकर एक रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि गिल पर डिसिप्लिनरी एक्शन लिया गया है. संभव है कि गिल ने ये इंस्टाग्राम स्टोरी उसी के डैमेज कंट्रोल के रूप में लगाई हो, क्योंकि वह इसमें डिसिप्लिन की बात करते दिख रहे हैं. 

हालांकि, बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये साफ कर दिया है कि पहले से ही ये प्लान था कि 4 रिजर्व प्लेयर्स अमेरिका आएंगे, लेकिन वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले उनमें से 2 खिलाड़ी भारत लौट जाएंगे. राठौर के बयान के अनुसार, तो BCCI पहले से ही 2 आवेश और शुभमन को वापस भेजने की तैयारी कर चुका था.

ये भी पढ़ें : धोनी रोहित और विराट, किस क्रिकेटर की वाइफ है सबसे रईस? नाम जानकर चौक जाएंगे आप