Advertisment

T20 World Cup 2024: 'वो मेरा दोस्त है लेकिन...', सौरव गांगुली ने माइकल वॉन को लगाई लताड़

T20 World Cup 2024: माइकल वॉन के पक्षपात वाले बयान पर सौरव गांगुली ने उन्हें लताड़ लगाई है और उनकी सोच पर सवाल उठाया है

author-image
Publive Team
New Update
Sourav Ganguly reacts on Michael Vaughan

Sourav Ganguly reacts on Michael Vaughan( Photo Credit : Social Media )

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने टी 20 विश्व कप 2024 में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन द्वारा भारतीय टीम और आईसीसी पर लगाए आरोपों का जवाब दिया है और खुलकर टीम इंडिया के समर्थन में आ गए हैं. सौरव ने वॉन की समझ पर भी सवाल उठाए हैं जिसके बाद ये मुद्दा और सुर्खियों में आ गया है.  इसके साथ ही पूर्व कप्तान ने टी 20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम के प्रदर्शन की सराहना की और कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व क्षमता की भी प्रशंसा की. 

Advertisment

क्या कहा था माइकल वॉन ने?

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन लगातार अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं. टी 20 विश्व कप 2024 के फाइनल से पहले वॉन आईसीसी पर आरोप लगाया है. वॉन का कहना है कि भारतीय टीम को विश्व कप के दौरान आईसीसी का सहयोग मिला है. पिच टीम के अनुकूल दी गई साथ ही मैच के समय का निर्धारण भी भारतीय समय के अनुसार किया गया. ये सुविधा दूसरे टीमों को नहीं मिली. आईसीसी पक्षपात कर रही है.  इस बयान के बाद वॉन लगातार आलोचना का शिकार हो रहे हैं. पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भी वॉन को उनके बयान के लिए लताड़ लगाई है. 

सौरव गांगुली ने वॉन को लताड़ा 

Advertisment

माइकल वॉन के बयान को सुनने के बाद सौरव गांगुली ने कहा, वो मेरा बहुत अच्छा दोस्त हैं लेकिन मैं ये नहीं समझ पा रहा हूँ कि कैसे आईसीसी भारत को मैच जीतने में मदद कर रहा है. मैच का प्रसारण भारतीय समय के मुताबिक हो रहा है इसलिए भारतीय टीम नहीं जीत रही है ना ही पिच की वजह से भारतीय टीम जीत रह ही. हम अपने खेल की वजह से जीत रहे हैं. जो पिच हमें मिल रही है वही पिच विपक्षी टीमों को भी मिल रही है. हमारे जैसा प्रदर्शन विपक्षी टीम नहीं कर पा रही यही उनके हार का कारण है न कि भारतीय समय के मुताबिक ब्रॉडकास्ट और पिच. भारत की जीत में आईसीसी का कोई रोल नहीं है.

यह भी पढ़ें- IND vs SA Final: 'मां कहती हैं....', फाइनल मैच से पहले Delhi Police ने खास अंदाज में टीम इंडिया को किया मोटिवेट

Source : Sports Desk

माइकल वॉन T20 WORLD CUP 2024 Sports News Hindi ICC सौरव गांगुली Cricket News Hindi Sourav Ganguly Michael Vaughan ind-vs-sa
Advertisment
Advertisment