Advertisment

श्रीलंका क्रिकेट टीम पर लगा संगीन आरोप, साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले ये कर रहे खिलाड़ी

Sri Lanka Cricket Team: विश्व कप 2024 के दौरान खराब प्रदर्शन करने वाली श्रीलंका टीम पर एक संगीन आरोप लग रहा है. हालांकि बोर्ड ने इन आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है.

author-image
Publive Team
New Update
Sri Lanka Cricket Team

श्रीलंका क्रिकेट टीम पर लगा संगीन आरोप( Photo Credit : Social Media )

Sri Lanka Cricket Team: टी 20 विश्व कप 2024 में श्रीलंका क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई थी. इस प्रदर्शन के बाद देश में टीम के खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हुई थी. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो श्रीलंका क्रिकेट टीम और फैंस के लिए बेहद निराशाजनक है. कोई भी टीम विश्व कप जैसे बड़े इवेंट में ऐसा नहीं कर सकती जैसे आरोप टी 20 विश्व कप 2024 के दौरान श्रीलंकाई खिलाड़ियों पर लग रहे हैं. 

Advertisment

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले होटल में क्या हुआ ?

रिपोर्टों के मुताबिक टी 20 विश्व कप 2024 में ग्रुप स्टेज में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए मैच से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने होटल रुम में ड्रिंक पार्टी की थी. इस पार्टी में श्रीलंका रिपोर्ट के मुताबिक इस पार्टी में श्रीलंका टीम के 5 बड़े खिलाड़ी शामिल थे जिसमें तीन टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज, एक तेज गेंदबाज और एक ऑलराउंडर शामिल था.  साथ ही टीम के असिस्टेंट कोच और खिलाड़ियों के मैनेजर की भी पार्टी में शामिल होने की बात कही जा रही है. खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. वहीं मौजूदा मैनेजर प्रोफेशनल तौर पर टीम के 8 खिलाड़ियों को मैनेज करता है.

आईसीसी के नियम के मुताबिक खिलाड़ियों के निजी मैनेजर टीम होटल में नहीं रुक सकते हैं. इस तरह आईसीसी के नियमों को तोड़ने का आरोप भी टीम पर लग रहा है. ये आरोप 7 जुलाई से सोशल मीडिया पर चल रही है. बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में श्रीलंका को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. 

बोर्ड ने किया इनकार 

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड टीम के खिलाड़ियों पर लगाए गए आरोपों को गलत बताया है. बोर्ड का कहना है कि ये आरोप मनगढंत है और टीम के साथ ही श्रीलंका क्रिकेट को बदनाम करने की साजिश के तहत लगाया गया है. बोर्ड ने उस अखबार के खिलाफ कार्रवाई की बात भी कही है जिसने सबसे पहले 7 जुलाई को इस खबर को छापा था. बोर्ड इस खबर को पूरी तरह निराधार बताया है.  

यह भी पढ़ें- Mohammed Siraj के लिए तेलंगाना के CM रेवंत रेड्डी का बड़ा ऐलान, प्लॉट के साथ मिलेगी सरकारी नौकरी

Source : Sports Desk

Sri Lanka Cricket Sri Lanka Cricket Team News sri lanka cricket team Sports News Hindi Cricket News Hindi T20 WORLD CUP 2024 Sri Lanka Cricket Team drinking party
Advertisment