Advertisment

फैंस उसकी चिंता न करें...', खराब फॉर्म से गुजर रहे इस खिलाड़ी के समर्थन में उतरे सुनील गावस्कर

T20 World Cup 2024: सुनील गावस्कर ने खराब फॉर्म से गुजर रहे इस खिलाड़ी का समर्थन किया है.

author-image
Publive Team
New Update
Sunil Gavaskar

Sunil Gavaskar ( Photo Credit : Social Media )

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम टी 20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल में पहुँच चुकी है. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को मात देते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई. 27 जून को सेमीफाइनल में भारतीय टीम का मुकाबला इंग्लैंड से होना है. इस मैच के लिए टीम अपनी तैयारी शुरु कर चुकी है. विश्व कप में भारतीय टीम के कई खिलाड़ी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और सेमीफाइनल जैसे अहम मैच से पहले प्लेइंग XI में उनकी जगह को लेकर सवाल उठने शुरु हो गए हैं. इस पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विश्व कप के दौरान कमेंट्री पैनल का हिस्सा सुनील गावस्कर ने फैंस को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

Advertisment

इस खिलाड़ी के समर्थन में उतरे गावस्कर 

टी 20 विश्व कप में भारतीय टीम के अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल पा रहे हैं. न ही वे विकेट ही ले पा रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी फिल्डिंग भी खराब रही थी और उनसे कैच छूटा था. निराशाजनक प्रदर्शन की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें प्लेइंग XI से ड्रॉप करने का कैंपेन फैंस चला रहे हैं.

सुनील गावस्कर ने जडेजा का समर्थन किया है और फैंस को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि मैं रवींद्र जडेजा के फॉर्म को लेकर बिल्कुल चिंतित नहीं हूं, वे एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और जल्द ही बेहतर खेल का प्रदर्शन करेंगे. मुझे भारतीय फैंस के साथ दिक्कत है जो 2 मैच में खराब प्रदर्शन के बाद टीम में जडेजा के स्थान और उनके भविष्य को लेकर सवाल उठा रहे हैं. ये गलत है. 

Advertisment

टी 20 विश्व कप अबतक निराशाजनक

रवींद्र जडेजा के लिए टी 20 विश्व कप 2024 अबतक बेहद निराशाजनक रहा है. वे न तो बल्ले से और  ही गेंद से टीम के लिए योगदान दे पा रहे हैं. वे 3 पारियों में सिर्फ 16 रन बना सके हैं जबकि 6 ओवर की गेंदबाजी में सिर्फ 1 विकेट उनके नाम रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनकी फिल्डिंग भी खराब रही थी.

इसके बावजूद जडेजा के अनुभव को देखते हुए पूरी उम्मीद की जा रही है कि सेमीफाइनल में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें मौका देंगे और इस बड़े मैच में जडेजा का प्रदर्शन भी अच्छा रहेगा. बता दें कि टी 20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में भी भारत का सामना इंग्लैंड से हुआ था और भारत को हार का सामना करना पड़ा था. इस तरह भारत के पास बदला लेने का मौका है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma : रोहित शर्मा की फैन हुई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की WIFE, तारीफ में कहीं बड़ी-बड़ी बातें

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 ind vs eng semifinal Sports News Hindi Ravindra Jadeja sunil gavaskar ind-vs-eng Cricket News Hindi ind-vs-aus
Advertisment
Advertisment