Advertisment

रोहित, विराट, बुमराह नहीं हरभजन सिंह ने इस खिलाड़ी को बताया भारत का सबसे बड़ा मैच विनर

T20 World Cup 2024: हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और बुमराह नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को सबसे बड़ा मैच विनर बताया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Harbhajan Singh

Harbhajan Singh ( Photo Credit : Social Media )

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम का टी 20 विश्व कप 2024 में अच्छा प्रदर्शन रहा है. ग्रुप स्टेज के 4 मैचों में 3 जीत और कनाडा के साथ अंक शेयर करते हुए भारतीय टीम ने 7 अंक के साथ ग्रुप ए में पहले स्थान पर रहते हुए सुपर 8 के लिए क्ववालिफाई कर लिया है. सुपर 8 में भारतीय टीम का सामना अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और संभवत: बांग्लादेश से होना है. सुपर 8 के लिए भारतीय टीम पूरी तरह तैयार है. इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर और टी 20 विश्व कप 2024 में कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह ने भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है. 

Advertisment

ये भारत का सबसे बड़ा मैच विनर है 

हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार यादव को टी 20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम का सबसे बड़ा मैच विनर बताया है. स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए हरभजन ने कहा कि टीम इंडिया में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं लेकिन इस टीम का सबसे बड़ा मैच विनर सूर्यकुमार यादव है. सूर्या जब खेलता है तो ड्रेसिंग रुम का माहौल शांत रहता है और खिलाड़ी उनकी बैटिंग को एंज्वॉय करते हैं.

खिलाड़ियों को पता है कि सूर्या अगर क्रीज पर हैं तो किसी भी तरह की चिंता की जरुरत नहीं है. उनके क्रीज पर रहते टीम हार नहीं सकती है. वे मैच को विपक्षी टीम से काफी दूर ले जाते हैं.  टी 20 विश्व कप 2024 में रोहित, विराट, बुमराह जैसे खिलाड़ियों की मौजूदगी के बावजूद सूर्या भारत के लिए सबसे अहम खिलाड़ी हैं.

Advertisment

यूएसए के खिलाफ दिलाई जीत 

सूर्यकुमार यादव टी 20 फॉर्मेट के नंबर एक बल्लेबाज हैं. वे लंबे समय से इस पोजिशन पर जमें हुए हैं. यूएसए के खिलाफ सूर्या ने अपनी क्षमता और मैच जिताने की क्लास दिखाई थी. रोहित शर्मा और विराट कोहली का विकेट जल्दी गिरने के बाद टीम इंडिया मुश्किल में थी. सूर्या ने शिवम दुबे के साथ मिलकर भारतीय टीम को न सिर्फ जीत दिलाई बल्कि एक बड़े उलटफेर से बचा लिया. मैच में सूर्या ने 49 गेंदों में 50 रन बनाकर भारत को 7  विकेट से जीत दिलाई थी.

यह भी पढ़ें- 'सीनियर खिलाड़ियों को बड़े मैच में प्रदर्शन के लिए...,' संजय मांजरेकर ने रोहित-कोहली पर दिया बड़ा बयान

Advertisment

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 SURYAKUMAR YADAV सूर्यकुमार यादव हरभजन सिंह Indian Cricket team harbhajan singh भारतीय क्रिकेट टीम
Advertisment
Advertisment