logo-image
लोकसभा चुनाव

'तूला मानला...',पाकिस्तान को नानी याद दिलाने वाले सौरभ के लिए सूर्या ने किया स्पेशल पोस्ट, फैंस को आ रहा पसंद

Surya Kumar Yadav On Saurabh Netravalkar : इस वक्त चारों तरफ पाकिस्तान और अमेरिका के बीच खेले गए मुकाबले की ही बात हो रही है. सोशल मीडिया पर पाक टीम की धज्जियां उड़ रही हैं, तो वहीं अमेरिका के खिलाड़ियों की वाहवाही हो रही है.

Updated on: 07 Jun 2024, 12:10 PM

नई दिल्ली:

Surya Kumar Yadav On Saurabh Netravalkar : अमेरिका ने सुपर ओवर में पाकिस्तान को हराकर क्रिकेट का सबसे बड़ा उलटफेर कर दिया है. क्रिकेट के गलियारों में इस वक्त इसी बारे में बात हो रही है. अमेरिका की जीत के हीरो रहे सौरभ नेत्रवलकर 2010 में भारत के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप खेल चुके हैं. वह भारतीय मूल के अमेरिकी क्रिकेटर हैं. सौरभ के कमाल के प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर इन्हीं की चर्चा है. इस बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी सौरभ के लिए स्पेशल पोस्ट किया है. 

सूर्यकुमार यादव ने क्या लिखा?

इस वक्त चारों तरफ पाकिस्तान और अमेरिका के बीच खेले गए मुकाबले की ही बात हो रही है. सोशल मीडिया पर पाक टीम की धज्जियां उड़ रही हैं, तो वहीं अमेरिका के खिलाड़ियों की वाहवाही हो रही है. इसी बीच भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर सौरभ के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, जो सबको खूब भा रहा है. सूर्या ने सौरभ की फोटो शेयर करते हुए लिखा- "हरमीत सिंह पाजी आराम से #Magic". इसके बाद उन्होंने मराठी में लिखा- "सौरभ नेत्रवाल्कर तुला मानला भाऊ. आपके और आपके परिवार के लिए बहुत खुश हूं"

कौन हैं सौरभ नेत्रवलकर ?

अमेरिका के स्टार गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर ने पाकिस्तान के छक्के छुड़ा दिए. क्या आपको मालूम है कि सौरभ के तार भारत से जुड़े हैं... जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने से पहले भारत के लिए 2010 में अंडर-19 वर्ल्ड कप भी खेल चुके हैं और टूर्नामेंट में भारत के लिए सबसे अधिक विकेट लिए थे. लेकिन, फिर उन्होंने क्रिकेट छोड़ अपनी पढ़ाई पर फोकस किया और आज वह अमेरिका चले गए. वहां, वह फुल टाइम इंजीनियर हैं और एक मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करते हैं. 

जॉब करते हुए उन्होंने क्रिकेट को भी साथ जोड़े रखा. इसी दौरान वह लॉस एंजेलिस में 50 ओवर का मुकाबला खेलने गए, जिसमें अपने उम्दा प्रदर्शन से चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया और वह 2019 में अमेरिका की नेशनल टीम में चुन लिए गए. तब से वह अमेरिका के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें : PAK vs USA : अमेरिका से हारने के बाद बहानेबाजी करते दिखे बाबर आजम, इस पर फोड़ा हार का ठीकरा