Advertisment

IND vs PAK : भारत - पाकिस्तान मैच पर आतंकी साया, ISIS से धमकी मिलने पर ICC ने उठाया ये कदम

IND vs PAK : 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मैच पर आतंकियों की नजर है. दरअसल, अफगानिस्तान और पाकिस्तान में सक्रिय आतंकी संगठन ISIS- खुरासन ने भारत-पाक मैच में हमले की खुली धमकी दी है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
IND vs PAK

IND vs PAK( Photo Credit : Social Media)

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबलों को लेकर फैंस के बीच अलग ही लेवल का उत्साह रहता है. अब टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच 9 जून को न्यूयॉर्क में खेला जाना है. इसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. लेकिन, इस मैच से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने टेंशन बढ़ा दी है. रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आई है कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच पर आंतकी साया मंडरा रहा है. 

Advertisment

भारत बनाम पाकिस्तान से पहले धमकी

9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले हाईवोल्टेज मैच पर आतंकियों की नजर है. दरअसल, अफगानिस्तान और पाकिस्तान में सक्रिय आतंकी संगठन ISIS- खुरासन ने भारत-पाक मैच में हमले की खुली धमकी दी है. इस आतंकी संगठन ने एक वीडियो शेयर करते हुए स्वतंत्र हमलावरों से इस काम को अंजाम देने की बात कही है. हालांकि, इस धमकी भरे वीडियो के सामने आने के बाद आईसीसी ने भी अपना पक्ष रख दिया है. जी हां, इस वीडियो के आने के बाद ICC की ओर से कहा गया है कि वह न्यूयॉर्क में होने वाले इस मैच के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है. डेली मेल की एक रिपोर्ट की मानें, तो ISIS के एक संगठन ने भारत-पाक मैच पर आतंकी हमले की धमकी दी है.

CWI'S चीफ एक्स्यूटिक ऑफिसर जॉनी ग्रैवस ने इस मामले पर बात करते हुए कहा है कि, अच्छी तरह से पूरी जांच हो चुकी है, तो ऐसे में प्लेयर्स और फैंस के लिए इस मैच के लिए कोई भी रिस्क नहीं है. हमारी टीम लगातार निगरानी बनाए हैं.

9 जून को होगा बड़ा मैच

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया अपना पहला मैच 5 जून को आयरलैंड के साथ खेलेगी. वहीं, टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला यानि भारत बनाम पाकिस्तान मैच 9 जून को खेला जाएगा. भारतीय टीम अमेरिका पहुंचकर तैयारियों में जुट गई है. 1 जून को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया बांग्लादेश के साथ वॉर्मअप मैच खेलेगी. 

ये भी पढ़ें : Cheerleader Salary In IPL : एक मैच में इतना कमाती हैं चीयरलीडर्स, जानें आपकी फेवरेट टीम देती है कितने पैसे

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 India vs Pakistan ICC T20 World Cup 2024 IND vs PAK Clash Terror Threat USA Ind vs Pak T20 WC 2024 Match T20 World Cup 2024 India vs Pakistan IND vs PAK
Advertisment