Advertisment

T20 World Cup 2024 : इस वजह से सुपर-8 से बाहर हो जाएगा पाकिस्तान! जहां खेलना है मैच वहां 'इमरजेंसी' जैसी हालात

T20 World Cup 2024 Super 8 Scenario : फ्लोरिडा में इस समय बाढ़ जैसा हालात हैं और आपातकाल की घोषणा कर दी गई है. इस बारिश की वजह से पाकिस्तान टीम काफी मुश्किलों में घिर जाएगी.

author-image
Roshni Singh
New Update
Pakistan Match florida

Pakistan Match florida( Photo Credit : Social Media)

T20 World Cup 2024 Super 8 Scenario : टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 3 अहम मुकाबले फ्लोरिडा में खेले जाने हैं, जिनमें भारत, पाकिस्तान और यूएसए का भी मैच शामिल है. श्रीलंका बनाम नेपाल मैच भी फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क स्टेडियम में ही खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. ऐसे में पाकिस्तान टीम की मुश्किलें और बढ़ गई है. बता दें कि पाकिस्तान और आयरलैंड का मैच बारिश की वजह से रद्द हो जाता है तो पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो सकती है.

Advertisment

रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लोरिडा में भयंकर बारिश हो रही है. आने वाले कुछ दिनों में यहां आंधी तूफान और बारिश की आशंका जताई जा रही है. अगर बारिश के कारण भारत बनाम कनाडा के अलावा किसी दूसरे मैच पर असर पड़ा तो फिर पाकिस्तान की टीम मुश्किलों में आ जाएगी. यहां तक कि फ्लोरिडा के उच्च अधिकारियों ने आपातकाल की स्थिति भी लागू कर दी है. बताया जा रहा है कि श्रीलंकाई टीम बुधवार को हवाई यात्रा करते हुए कैरेबियाई आइलैंड्स के लिए रवाना होने वाली थी, लेकिन बाढ़ जैसे हालात के कारण उन्हें सेंट लूसिया पहुंचने में देरी हुई है, जहां उनका अगला मैच होना है.

यह भी पढ़ें: Video: 'दीवाली हो या होली अनुष्का Loves कोहली', IND vs USA मैच में लगे दिलचस्प नारे, Virat Kohli का रिएक्शन वायरल

बारिश की वजह से पाकिस्तान हो जाएगा बाहर

Advertisment

बता दें कि इसी हफ्ते फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क स्टेडियम में T20 World Cup 2024 के 3 अहम मुकाबले खेले जाने हैं. 14 जून को मेजबान यूएसए का सामना आयरलैंड से होना है, वहीं रविवार के दिन पाकिस्तानी टीम का भी आयरलैंड के खिलाफ भिड़ंत होगी, क्योंकि टीम इंडिया सुपर-8 में क्वालीफाई कर चुकी है. ऐसे में यदि यूएसए बनाम आयरलैंड मैच बारिश के कारण रद्द होता है तो उसे एक अंक मिल जाएगा और उसके कुल अंक 5 हो जाएंगे. ऐसी में फिर USA सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है. इसके बाद यदि यूएसए बनाम आयरलैंड मैच रद्द हुआ, तो पाकिस्तान की आयरलैंड पर जीत या हार का कोई महत्व नहीं रह जाएगा और टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो जाएगी.

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 T20 World Cup 2024 Super 8 PAK vs USA pakistan vs usa match florida floods florida cricket stadium Florida Weather Update t20 world cup 2024 super 8 scenario
Advertisment
Advertisment