Advertisment

T20 World Cup 2024 Victory Parade: रोहित शर्मा और विराट कोहली का ट्रॉफी के साथ डांस वीडियो वायरल

T20 World Cup 2024 Victory Parade: टी 20 विश्व कप 2024 की विक्ट्री डे परेड से रोहित शर्मा और विराट कोहली का ट्रॉफी के साथ डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
T20 World Cup 2024 Victory Parade  Rohit sharma and Virat Kohli dance with world Cup trophy

रोहित शर्मा और विराट कोहली का ट्रॉफी के साथ डांस वीडियो वायरल ( Photo Credit : Social Media )

T20 World Cup 2024 Victory Parade: भारतीय क्रिकेट फैंस का टी 20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम की जीत के जश्न का इंतजार समाप्त हो चुका है. बारबडोस से दिल्ली पहुँचने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने पीएम मोदी से मुलाकात की और फिर मुंबई के लिए निकल गए. देर शाम खुले बस में भारतीय क्रिकेट टीम का विक्ट्री परेड शुरु हुआ. विक्ट्री परेड को नरीमन प्वाइंट से शुरु होकर मरीन ड्राइव होते हुए वानखेड़े स्टेडियम जाना है.

Advertisment

रास्ते में लाखों लोग भारतीय टीम का अभिवादन करने के लिए मौजूद हैं. बस पर भारतीय टीम के खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ के साथ साथ बीसीसीआई के अधिकारी भी मौजूद हैं जिनमें अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला मौजूद हैं. विक्ट्री डे परेड से खिलाड़ियों के जश्न की एक से बढ़कर एक तस्वीरें सामने आ रही हैं. इसी में से एक रोहित शर्मा और विराट कोहली की वीडियो भी है जो वायरल हो रही है. 

रोहित और विराट का ट्रॉफी के साथ डांस

भारतीय टीम को टी 20 विश्व कप 2024 का चैंपियन बनाने में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का अहम रोल रहा है. रोहित ने पूरे टूर्नामेंट में जहां अपनी बेहतरीन कप्तानी और बल्लेबाजी से प्रभावित किया वहीं विराट ने फाइनल में अपनी शानदार बल्लेबाजी से भारत को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका निभाई थी. ट्रॉफी जीतने की खुशी विक्ट्री डे परेड के दौरान इन दोनों ही दिग्गज खिलाड़ियों के चेहरे पर दिखी. परेड के दौरान जब ये दोनों खिलाड़ी एक साथ फैंस के सामने आए तो ट्रॉफी के साथ जोरदार डांस किया. रोहित और विराट का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Advertisment

द्रविड़ ने भी दिखाया जोश

राहुल द्रविड़ को अक्सर शांत और स्थिर व्यक्ति के रुप में जाना जाता है लेकिन विक्ट्री परेड के दौरान राहुल द्रविड़ का भी जोश देखने को मिला. कप्तान रोहित शर्मा के साथ राहुल भी काफी जोश में दर्शकों का अभिवादन करते और डांस करते हुए दिखाई दिखे. बता दें कि राहुल द्रविड़ का बतौर कोच कार्यकाल टी 20 विश्व कप 2024 के साथ ही समाप्त हो गया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- रोहित और कोहली की जर्सी नंबर पर रखा गया फ्लाइट नंबर, कंपनी ने विश्व वितेजा टीम इंडिया को दिया ट्रिब्यूट 

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Sports News Hindi Victory Parade T20 World Cup 2024 Victory Parade Rohit Sharma Cricket News Hindi Virat Kohli Rohit sharma dance with World Cup Trophy Virat Kohli
Advertisment
Advertisment