Advertisment

T20 World Cup 2024 Victory Parade: कोहली-कोहली का नारा लगा रहे फैंस का विराट ने यूं जीता दिल, देखें वायरल वीडियो

Virat Kohli: टी 20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद विक्ट्री परेड में विराट कोहली ने फैंस का यूं दिल जीत लिया. विराट ने अपने रिएक्शन से फैंस का दिन बना दिया.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
T20 World Cup 2024 Victory Parade Virat Kohli

कोहली-कोहली का नारा लगा रहे फैंस का विराट ने यूं जीता दिल( Photo Credit : Social Media )

T20 World Cup 2024 Victory Parade Virat Kohli: टी 20 विश्व कप 2024 चैंपियन भारतीय क्रिकेट टीम जब विक्ट्री डे परेड के लिए मुबंई की सड़क पर उतरी तो फैंस के जोश का नजारा हैरान कर देने वाला था. लाखों की संख्या में सड़कों पर मौजूद फैंस के बीच विश्व कप जीत के बाद खिलाड़ियों के लिए जो दिवानगी दिखी और जिस तरह उन्होंने अपने स्टार्स का स्वागत किया उसे खिलाड़ी ताउम्र नहीं भूल पाएंगे. हर तरफ फैंस के हुजूम के बीच गुजर रही टीम बस में खिलाड़ी झूमते हुए नजर आ रहे थे और हर तरफ उनके नाम की गूंज थी. जब विराट कोहली फ्रंट पर आए तो मुंबई जैसे विराटमय हो गई. 

Advertisment

विराट ने फैंस का ऐसे किया इस्तकबाल 

नरीमन प्वाइंट से मरीन ड्राइव होते हुए वानखेड़े स्टेडियम पहुँची भारतीय टीम के सफर में हर खिलाड़ी को बस के सामने आने का मौका दिया गया. जब विराट फैंस के सामने आए तो भीड़ ने उनके नाम से पूरा माहौल ही गुंजायमान कर दिया. फैंस के दिल में अपने प्रति इस प्यार को देख कर विराट कोहली भी काफी भावुक नजर आए और उन्होंने फ्लाइंग किस देकर उनका शुक्रिया अदा किया. विराट का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

फाइनल में बोला विराट कोहली का बल्ला

Advertisment

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को टी 20 विश्व कप 2024 में बतौर ओपनर बल्लेबाज खिलाया था. नया रोल विराट के लिए पूरे टूर्नामेंट में निराशाजनक रहा था. आलोचक विराट को नंबर 3 पर खिलाने की सलाह देने लगे थे लेकिन कप्तान और कोच विराट की प्रतिभा पर पूरा भरोसा था. विराट ने इस भरोसे को टूटने नहीं दिया. उन्होंने फाइनल में 76 रन की बेहतरीन और यादगार पारी खेली. इस पारी के दम पर ही भारतीय टीम 176 रन बना सकी और 7 रन से मैच जीतकर विश्व चैंपियन बनी. विराट ने अपने करियर में हजारों रन बनाए हैं. 80 शतक लगा चुके हैं. दर्जनों मैच अकेले दम भारत को जीता चुके हैं लेकिन  उनकी ये 76 रन की पारी को भारतीय क्रिकेट के इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 Victory Parade: रोहित शर्मा और विराट कोहली का ट्रॉफी के साथ डांस वीडियो वायरल

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Sports News Hindi T20 World Cup 2024 Victory Parade Virat Kohli Gives flying kiss to fans virat kohli news Cricket News Hindi Virat Kohli Team India
Advertisment
Advertisment