Advertisment

Victory Parade: वानखेड़े में लग रहे थे रोहित-रोहित के नारे, अचानक यशस्वी जायसवाल ने कुछ ऐसा किया की हंसने लगे हिटमैन

T20 World Cup 2024 Victory Parade: टी 20 विश्व कप 2024 का खिताब लेकर स्वदेश पहुँची भारतीय क्रिकेट टीम जब विक्ट्री परेड के दौरान वानखेड़े पहुँची को स्टेडियम रोहित रोहित के नारों से गूंज उठा.

author-image
Publive Team
New Update
Yashasvi Jaiswal raised slogans of Rohit Sharma with fans in Wankhede

यशस्वी जायसवाल ने कुछ ऐसा किया की हंसने लगे हिटमैन ( Photo Credit : Social Media )

T20 World Cup 2024 Victory Parade:  भारतीय क्रिकेट टीम टी 20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी लेकर जब मुंबई पहुँची और विक्ट्री परेड की शुरुआत की तो फैंस की अपने खिलाड़ियों और क्रिकेट के प्रति अद्भुत दिवानगी देखने को मिली. मुंबई की सड़कों पर सिर्फ फैंस ही नजर आ रहे थे जो बस में खड़े अपने क्रिकेट स्टार्स के नारे लगाते हुए विश्व कप 2024 की जीत का जश्न मना रहे थे. नरीमन प्वाइंट से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक लाखों की संख्या में फैंस सड़कों पर खड़े थे. 

Advertisment

रोहित के नाम से गूंजा वानखेड़े

भारतीय टीम जब खुले हुए बस में सवार होकर नरीमन प्वाइंट से होते हुए मरीन ड्राइव के रास्ते वानखेड़े स्टेडियम के लिए निकली थी तो जिस जिस रास्ते से टीम बस गई वहां लाखों की संख्या फैंस अपने विश्व चैंपियन स्टार्स का स्वागत करने और जीत के जश्न में शामिल होने के लिए खड़े थे. फैंस लगातार खिलाड़ियों के नारे लगा रहे थे. जब टीम बस ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम में पहुँची सिर्फ एक ही नाम की गूंज थी और वो नाम था रोहित शर्मा का. रोहित भारतीय क्रिकेट का दिल तो हैं ही लेकिन मुंबई क्रिकेट फैंस के लिए शायद वो उससे भी बढ़कर हैं. यही वजह रही कि टीम बस के वानखेड़े पहुँचने के बाद सिर्फ रोहित का नाम ही गूंज रहा था. कप्तान हंसते हुए फैंस का अभिवादन कर रहे थे.

जायसवाल ने बढ़ाया रोमांच 

फैंस द्वारा लगाए जा रहे रोहित रोहित के नारों के बीच टीम बस आगे बढ़ रही थी. रोहित हंसते हुए हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन कर रहे थे इसी बीच युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल ने भी फैंस के साथ ही रोहित रोहित के नारे लगाने शुरु किए. टीम के सबसे युवा खिलाड़ी जायसवाल बस पर झूम रहे थे. बता दें कि जायसवाल को विश्व कप 2024 में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन इस युवा खिलाड़ी के लिए विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा होना बहुत बड़ी बात है. भविष्य में ये उनके बहुत काम आने वाला है. रोहित और विराट के टी 20 से संन्यास के बाद इस फॉर्मेट में जायसवाल की जगह तय हो गई है. 

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 Victory Parade: कोहली-कोहली का नारा लगा रहे फैंस का विराट ने यूं जीता दिल, देखें वायरल वीडियो

Source : Sports Desk

यशस्वी जायसवाल Sports News Hindi Fans Chat Rohit Sharma name T20 World Cup 2024 Victory Parade Rohit Sharma Wankhede Cricket News Hindi Yashasvi Jaiswal रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment