Advertisment

Video: हैदराबाद पहुँचे विश्व चैंपियन मोहम्मद सिराज, एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत, क्रिकेटर ने फैंस का यूं किया अभिवादन

Mohammed Siraj T20 World Cup 2024: विश्व कप जीतने के बाद पहली बार हैदराबाद पहुँचे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का फैंस ने जोरदार स्वागत किया.

author-image
Publive Team
New Update
T20 World Cup 2024 winner Mohammed Siraj

हैदराबाद पहुँचे विश्व चैंपियन मोहम्मद सिराज, एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत( Photo Credit : Social Media )

T20 World Cup 2024: टी 20 विश्व कप 2024 की चैंपियन भारतीय टीम का 4 जुलाई को मुंबई में भव्य और यादगार स्वागत फैंस ने किया. नरीमन प्वाइंट से मरीन ड्राइव होते हुए वानखेड़े स्टेडियम पहुँची टीम इंडिया के स्वागत में लाखों फैंस सड़कों पर खड़े थे. भीड़ इतनी थी मुंबई पुलिस को सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को विक्ट्री परेड में शामिल न होने का आग्रह करना पड़ा. 4 जुलाई की शाम को भारतीय क्रिकेटर्स से साथ मुंबई के क्रिकेट फैंस ने जीत का ऐसा जश्न मनाया जिसे क्रिकेटर ताउम्र याद रखेंगे. लेकिन जिस तरह का जश्न मुंबई के फैंस ने मनाया वैसी ही जश्न भारत के हर क्षेत्र के फैंस मनाना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें अपने लोकल हीरो का इंतजार है. तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज जब अपने होम टाउन हैदराबाद पहुँचे तो कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. 

Advertisment

मोहम्मद सिराज का भव्य स्वागत

टी 20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया के चैंपियन बनने के बाद मोहम्मद सिराज 5 जुलाई की शाम को पहली बार अपने होम टाउन हैदराबाद पहुँचे. एयरपोर्ट पर सिराज के पहुँचने की सूचना मिलते ही फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा. एयरपोर्ट से शहर की तरफ जाने वाली सड़क फैंस से भर गई. फैंस भारतीय टीम और मोहम्मद सिराज के नारे लगा रहे थे. विश्व कप जीत के बाद सिराज की आंखों में खुशी के आंसू दिखे लेकिन जब वे अपने स्थानिय लोगों के बीच पहुँचे तो उनकी आखों में जीत का गर्व दिख रहा था. सिराज ने खड़े होकर उनके स्वागत के लिए आए फैंस का अभिवादन किया. 

विश्व कप में सिराज का प्रदर्शन 

टी 20 विश्व कप 2024 अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला गया था. भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज के अपने सारे मैच अमेरिका में खेले थे जबकि सुपर 8, सेमीफाइनल और फाइनल वेस्टइंडीज में खेला. सिराज को ग्रुप स्टेज के दौरान प्लेइंग XI में मौका मिला था. टीम में मजबूत संतुलन बनाने के दृष्टिकोण से कप्तान रोहित शर्मा ने सुपर 8, सेमीफाइनल और फाइनल में सिराज को मौका नहीं दिया था. ग्रुप स्टेज के 4 मैचों में सिराज को 2 विकेट मिले थे.

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya : हार्दिक के साथ स्टेडियम में फैन ने की ऐसी हरकत, बुमराह नहीं रोक पाए अपनी हंसी, VIDEO वायरल

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Mohammed Siraj Sports News Hindi मोहम्मद सिराज टी-20 वर्ल्ड कप 2024 Mohammed Siraj News Indian Cricket team Cricket News Hindi hyderabad Team India
Advertisment
Advertisment