रोहित और विराट ने दिल खुश कर दिया, द्रविड़ के सम्मान पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का बयान

T20 World Cup 2024: विश्व कप 2024 में भारतीय टीम की जीत के साथ कोच राहुल द्रविड़ की विदाई काफी खास रही और जिस तरह कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने उन्हें सम्मान दिया वो काफी सराहनिय था.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Rohit Sharma Virat Kohli Rahul Dravid

Rohit Sharma Virat Kohli Rahul Dravid ( Photo Credit : Social Media )

T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम ने टी 20 विश्व कप 2024 का खिताब बारबडोस में साउथ अफ्रीका को हराकर जीता था. विश्व कप जीत के साथ ही टी 20 फॉर्मेट से रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का करियर समाप्त हो गया. साथ ही बतौर कोच राहुल द्रविड़ की पारी भी समाप्त हो गई. विश्व कप जीत के साथ राहुल की विदाई काफी खास रही और जिस तरह कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने उन्हें सम्मान दिया वो काफी सराहनिय था. इस पर राहुल द्रविड़ के साथी खिलाड़ी रहे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने बयान दिया है. 

Advertisment

रोहित और विराट ने जीता दिल

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे वीवीएस लक्ष्मण ने विश्व कप 2024 में भारतीय टीम की जीत के बाद जिस तरह रोहित और विराट ने राहुल द्रविड़ के सम्मान दिखाया उसके लिए प्रसन्नता व्यक्त की है. लक्ष्मण का कहना था कि, रोहित और विराट द्वारा विश्व कप 2024 का खिताब द्रविड़ को दिया जाना एक सम्मानपूर्वक कार्य था. जिस तरह राहुल ने ट्रॉफी के साथ खुशी मनाई वो दिखाता है कि विश्व कप उनके लिए कितना मायने रखता था. 

यह भी पढ़ें- Video: 'शर्म करो...', शाहिद अफरीदी के सामने लगे नारे, बाबर आजम पर दिया था ये बयान

जिंबाब्वे में टीम इंडिया के साथ 

भारतीय टीम 5 टी 20 मैचों की सीरीज के लिए जिंबाब्वे में मौजूद है. इस सीरीज में वीवीएस लक्ष्मण टीम इंडिया के कोच बनकर गए हैं. लक्ष्मण पहले भी जिंबाब्वे, आयरलैंड, श्रीलंका जैसी टीमों के खिलाफ भारतीय टीम को कोचिंग दे चुके हैं. माना जा रहा था कि राहुल द्रविड़ के बाद वीवीएस लक्ष्मण ही भारतीय टीम के अगले कोच होंगे लेकिन गौतम गंभीर का नाम आगे आने के बाद लक्ष्मण ने अपना नाम पीछे कर लिया था. फिलहाल वे राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के निदेशक हैं. लक्ष्मण ने राहुल द्रविड़ के निदेशक पद से हटने के बाद ही इस पद को संभाला था. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Sports News Hindi VVS laxman Rohit Sharma Cricket News Hindi Rahul Dravid Virat Kohli
Advertisment
Advertisment