Advertisment

मुंबई चा राजा... रोहित शर्मा के फैन हुए वरुण धवन, तारीफ में पढ़े कसीदे

Rohit Sharma: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी में रोहित शर्मा से मिलने वाले वरुण धवन उनके मुरीद बन गए हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने जमकर कप्तान की तारीफ की है.

author-image
Publive Team
New Update
Varun Dhawan calls Rohit Sharma mumbai cha raja

रोहित शर्मा के फैन हुए वरुण धवन( Photo Credit : Social Media )

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम और करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस के विश्व कप जीतने का 12 साल का इंतजार समाप्त किया है. भारत ने आखिरी बार 2011 में वनडे विश्व जीता था. इसके बाद वनडे, टेस्ट, टी 20 तीनों फॉर्मेट का फाइनल खेला था लेकिन जीत नहीं सकी थी. टी 20 विश्व कप 2024 में पुरानी सारी गलतियों को दूर करते हुए भारतीय टीम ने  फाइनल में साउथ अफ्रीका को पटखनी देते हुए दूसरी बार टी 20 विश्व कप का खिताब जीत लिया. इस जीत में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों का अहम योगदान रहा है लेकिन जिस तरह रोहित शर्मा ने कप्तानी की, बल्लेबाजी की और टीम को एक रखते हुए जीत दिलाई उसके बाद पूरी दुनिया उनकी मुरीद बन गई है. इसमें एक नाम अभिनेता वरुण धवन का भी है.

Advertisment

रोहित के फैन हुए वरुण 

5 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अंनत अंबानी की संगीत सेरेमनी थी. इस आयोजन में फिल्म, व्यापार, क्रिकेट, राजनीति की दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं. भारतीय  टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी इस मौके पर मौजूद थे. इस  दौरान फिल्म अभिनेता वरुण धवन ने उनसे मुलाकात की. रोहित से जो भी मिलता है उनका फैन हो जाता है. वरुण के साथ भी ऐसा ही हुआ. रोहित मिलने की खुशी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. वरुण ने लिखा रोहित शर्मा को टैग करते हुए लिखा है, मुंबई चा राजा...विनम्र, मजाकिया और करोड़ों फैंस की उम्मीद को हसंते हुए अपने कंधों पर लेकर चलने वाले. आखिरी रात भारतीय कप्तान से मिलना और क्रिकेट पर थोड़ी बात करना अद्भुत रहा. 

अंबानी परिवार ने भी किया सम्मानित 

Advertisment

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, उपकप्तान हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव को सम्मानित किया. इन तीनों ही खिलाड़ियों को स्टेज पर बुलाकर नीता अंबानी से सम्मानित किया वहीं मौजूद गेस्ट ने खिलाड़ियों को स्टैंडिंग ओवेशन भी दी. बता दें कि अंबानी की स्वामित्व वाली आईपीएल की मुंबई इंडियंस से ये तीनों खिलाड़ी खेलते हैं. 

यह भी पढ़ें- IND vs ZIM: डेब्यू करते ही रियान पराग ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर बने

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 anant Ambani sangeet ceremony वरुण धवन Sports News Hindi Varun Dhawan Varun Dhawan calls Rohit Sharma mumbai cha raja Rohit Sharma Cricket News Hindi रोहित शर्मा
Advertisment
Advertisment