logo-image
लोकसभा चुनाव

VIDEO : रोहित और विराट का ये बाराती डांस नहीं देखा तो क्या देखा, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Team India Celebration: वानखेड़े स्टेडियम में 4 जुलाई की रात खूब सेलिब्रेशन हुआ. खिलाड़ियों ने जमकर डांस भी किया. इसी दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली बाराती डांस करते दिखे...

Updated on: 05 Jul 2024, 10:10 AM

नई दिल्ली:

Team India Celebration : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की विजेता टीम इंडिया की घर वापसी हो चुकी है. 4 जुलाई को भारत लौटी टीम का ऐसा स्वागत हुआ, जिसे हमेशा-हमेशा याद रखा जाएगा. मुंबई के मरीन ड्राइव में आयोजित टीम इंडिया के रोड शो में बड़ी संख्या में फैंस शरीक हुए. स्टेडियम में भी हजारों फैंस के सामने खिलाड़ियों ने स्पीच दी और खूब जश्न मनाया. इस दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा सहित पूरी टीम ने जमकर डांस किया, जिसका एक वीडियो ऐसा है...

जब बाराती डांस करने लगे खिलाड़ी

4 जुलाई की शाम मुंबई में टीम इंडिया की जीत को जमकर सेलिब्रेट किया गया. मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक हुई विक्ट्री मार्च के बाद इस स्टेडियम में कार्यक्रम हुआ, जिसने फैंस को काफी रोमांचित किया. इस दौरान बीसीसीआई ने टीम को 125 करोड़ की ईनामी राशि का चेक दिया, खिलाड़ियों ने अपने-अपने भाव व्यक्त करते हुए स्पीच दिए. इसी दौरान पूरी टीम ने खूब डांस भी किया.

इसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे विराट कोहली और रोहित शर्मा सबसे आगे चल रहे हैं और बिलकुल ऐसे डांस कर रहे हैं, जैसे वह बारात में आए हैं. उन्हें देखकर दूसरे खिलाड़ी भी उसी तरह बाराती स्टाइल में डांस करने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो इस वक्त छाया हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

जमकर हुआ सेलिब्रेशन

बारबाडोस से ट्रॉफी जीतकर भारत लौटी टीम इंडिया का दिल खोलकर स्वागत किया. बीसीसीआई ने मुंबई में स्पेशल विक्ट्री मार्च का आयोजन किया, ताकि फैंस अपने चैंपियंस को करीब से देख पाएं और इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बन सकें. लाखों फैंस मुंबई की सड़कों पर उतरे और देर रात तक खूब जश्न मना. कई बार खिलाड़ी इमोशनल हुए, तो कई बार हंसी-मजाक करते दिखे. विक्ट्री परेड के बाद वानखेड़े स्टेडियम में भी घंटों तक चले कार्यक्रम को फैंस ने खूब इंज्वॉय किया.

आपको बता दें, 2007 में एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम इंडिया जब टी-20 वर्ल्ड कप 2007 जीतकर भारत लौटी थी, तब मुंबई की सड़कों पर विक्ट्री परेड हुई थी और अब 17 साल बाद रोहित शर्मा की कप्तानी में ऐसा देखने को मिला. ये नजारा वाकई, जिसने देखा है वो जिंदगी में शायद ही कभी इसे भुला पाए.