Advertisment

'तुनक तुनक तुन...', वर्ल्ड कप जीतने के बाद Virat Kohli का अर्शदीप, अक्षर-सिराज के साथ ये डांस नहीं देखा तो क्या देखा

T20 World Cup 2024 Video: भारत के वर्ल्ड कप खिताब जीतने के बाद विराट कोहली मैदान पर जमकर थिरके. विराट कोहली ने अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल और रिंकू सिंह के साथ खूब धमाल मचाया.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Virat Kohli Dance video after win t20 world cup 2024

Virat Kohli Dance Video( Photo Credit : Twitter)

Virat Kohli Dances With Arshdeep, Rinku and Axar Patel : रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर खिताब को अपने नाम कर लिया. टीम इंडिया की इस जीत में सबसे बड़ा योगदान विराट कोहली की पारी रही. पूरे टूर्नामेंट में कोहली का बल्ला खामोश रहा, लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जब भारत को कोहली की जरूरत थी तब उनके बल्ले से 59 गेंदों पर 76 रनों की वह पारी निकली जिसने टीम इंडिया की जीत की नींव रखी. इस शानदार पारी के लिए विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया. साथ ही विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल से रिटायरमेंट का एलान कर दिया.

Advertisment

अर्शदीप-रिंकू-सिराज और अक्षर के साथ जमकर थिरके विराट कोहली

बहरहाल, टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद का विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. भारत के वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद विराट कोहली मैदान पर जमकर थिरके. विराट कोहली ने अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज और रिंकू सिंह के साथ मिलकर धमाल मचा दिया. इन खिलाड़ियों ने मैदान पर खूब डांस किया. विराट कोहली और अर्शदीप सिंह ने बिल्कुल पंजाबी अंदाज में जीत का जश्न मनाया.

बारबाडोस के मैदान में दोनों को बॉलीवुड पंजाबी गायक दलेर मेंहदी के गाने तुनक तुनक तुन गाने पर खूब भांगरा करते नजर आए. इसके बाद जसप्रीस बुमराह, अक्षर पटेल, रिंकू सिंह और मोहम्मद सिराज भी उनके साथ डांस करने लगे. अब सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कोहली ने कर दिया है टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान

बता दें कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में इसका ऐलान किया. हालांकि, कोहली आपको वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में भारत के लिए खेलते नजर आएंगे. इतना ही नहीं आईपीएल में भी दोनों एक्शन में दिखेंगे. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद रोहित शर्मा ने ऐसे जीता 140 करोड़ भारतीयों का दिल, आपको रुला देंगे ये 10 वीडियो

Source : Sports Desk

Sports news in hidni T20 WORLD CUP 2024 Virat Kohli Dances after india win Virat Kohli Dances VIDEO Virat Kohli Dances axar patel Rinku Singh cricket news in hindi Virat Kohli Arshdeep Singh
Advertisment
Advertisment