Advertisment

IND vs BAN: फील्डिंग के दौरान विराट कोहली बाउंड्री के बाहर जाकर खुद ढूंढ़ने लगे बॉल, VIDEO हुआ वायरल

Virat Kohli Viral Video: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जब ऑन फील्ड होते हैं तो अलग-अलग तरीके से फैंस का मनोरंजन भी करते हुए नजर आते हैं. वहीं अब बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच के दौरान का कोहली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Virat Kohli T20 World Cup 2024

Virat Kohli( Photo Credit : Twitter)

IND vs BAN T20 World Cup 2024: टीम इंडिया ने सुपर-8 के मुकाबले में बांग्लादेश को 50 रनों से करारी शिकस्त दिया. सुपर-8 में यह भारत की दूसरी जीत है.  अब भारत टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 में अपना आखिरी मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 जून को खेलेगा. बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान का विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उस वीडियो में विराट क्या कर रहे हैं, इस बात का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है.

Advertisment

बाउंड्री के बाहर क्या कर रहे थे विराट?

दरअसल, ICC ने IND vs BAN मैच के दौरान का एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उस वीडियो में बांग्लादेश के रिशाद हुसैन अर्शदीप सिंह की छोटी गेंद पर डीप मिड विकेट की तरफ छक्का जड़ देतें हैं और गेंद बाउंड्री के बाहर पोडियम के नीचे चली जाती है. ऐसे में विराट कोहली खुद वहां जाते हैं और नीचे लेटकर खुद पोडियम के नीचे घुसते हैं और बॉल को बाहर निकालते हैं. उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Advertisment

टीम इंडिया के बल्लेबाजों का दमदार प्रदर्शन 

इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शंटो ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने हार्दिक पांड्या के शानदार शतक के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट पर 196 रनों का स्कोर खड़ा किया. टीम इंडिया के लिए हार्दिक पांड्या ने 27 गेंद में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 50 रनों की पारी खेली. जबकि विराट कोहली ने 37, ऋषभ पंत ने 36 और शिवम दुबे ने 34 रनों का योगदान दिया. वहीं, बांग्लादेश के लिए तंजीम हसन साकिब और रिशाद हुसैन ने 2-2 विकेट चटकाए.

यह भी पढ़ें: AUS vs AFG: गुलबदीन-नवीन के आगे कंगारूओं ने टेके घुटने, ऑस्ट्रेलिया को 19 रनों से हराकर अफगानिस्तान ने रचा इतिहास

Advertisment

यह भी पढ़ें: VIDEO 'आड़ा मारने दे ना अभी आया है...', IND vs BAN मैच के दौरान स्टंप माइक पर फिर कैद हुए Rohit Sharma

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 IND vs BAN india-vs-bangladesh Virat Kohli Searching Ball Virat Kohli finding ball virat kohli ind vs ban cricket news in hindi sports news in hindi Virat Kohli
Advertisment
Advertisment