Advertisment

Virat Kohli : मुंबई में सेलिब्रेशन के बाद तुरंत लंदन के लिए निकले विराट कोहली, बड़ी वजह आई सामने

Virat Kohli : 29 जून को खिताबी जीत दर्ज करके लौटी टीम इंडिया ने इस विक्ट्री को खूब सेलिब्रेट किया. मुंबई में जश्न मनाने के तुरंत बाद विराट कोहली ने लंदन के लिए उड़ान भरी.

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
Virat Kohli

Virat Kohli( Photo Credit : Social Media)

Virat Kohli : टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दर्ज कर भारत लौटी टीम इंडिया का हर किसी ने दिल खोलकर स्वागत किया. पहले दिल्ली और फिर मुंबई में खूब जश्न मना. मुंबई में तो मानो देर रात तक फैंस और खिलाड़ी सेलिब्रेशन में पूरी तरह डूबे ही रहे. लेकिन, इस सेलिब्रेशन के खत्म होते ही पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली मुंबई से लंदन के लिए रवाना हो गए. ऐसे में फैंस के जहन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कोहली तुरंत लंदन क्यों चले गए? 

Advertisment

विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना

मुंबई में टीम इंडिया ने रोड शो कर फैंस को एक कभी ना भूल पाने वाली मैमोरी दी. ये बात तो तय है कि 4 जुलाई का दिन शायद ही कोई क्रिकेट फैन कभी भूल पाए, जिस तरह भारतीय टीम ने सेलिब्रेशन में पूरा जोश दिखाया, वो वाकई कमाल का था. हालांकि, इस सेलिब्रेशन के तुरंत बाद ही विराट कोहली लंदन के लिए रवाना हो गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

खबरों की मानें, तो विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और दोनों बच्चे -वामिका और अकाय- लंदन में ही हैं. ऐसे में कोहली अपनी इस जीत का जश्न अनुष्का और बच्चों के साथ मनाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. जहां, विक्ट्री परेड और वानखेड़े स्टेडियम में सेलिब्रेशन के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौटे, वहीं विराट ने लंदन के लिए उड़ान भरी. मुंबई एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट कोहली ऑलिव ग्रीन जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने प्लेन व्हाइट कलर की टी-शर्ट और मैचिंग पैंट के ऊपर पहना हुआ था. 

मुंबई में खूब मना जश्न

29 जून को भारतीय टीम ने बारबाडोस में ट्रॉफी जीती थी, लेकिन वह इस ट्रॉफी को लेकर 4 जूुलाई को घर लौटे. इसके बाद इस मौके को खास बनाने में किसी ने कोई कसर नहीं छोड़ी. मुंबई में विक्ट्री परेड के बाद वानखेड़े स्टेडियम में एक स्पेशल प्रोग्राम हुआ, जहां सभी खिलाड़ियों ने स्पीच दी, खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को प्राइज मनी के चेक मिले और भी बहुत कुछ हुआ. इस दौरान रोहित शर्मा, विराट कोहली, राहुल द्रविड़ हर किसी ने अपने इमोशंस जाहिर किए. देखा जा सकता था कि ये पल ना केवल फैंस के लिए बल्कि खिलाड़ियों के लिए भी कितना खास था. 

ये भी पढ़ें : जिस होटल में ठहरी है टीम इंडिया, उस होटल में एक दिन गुजारने के लगते हैं इतने पैसे, कीमत उड़ा देगी होश

Source : Sports Desk

News in Hindi Virat Kohli T20 World Cup celebration virat kohli fly for london cricket news in hindi sports news in hindi Virat Kohli
Advertisment
Advertisment