Advertisment

बारबडोस में फंसे विराट कोहली अनुष्का शर्मा को दे रहे पल पल की अपडेट, देखें ये वायरल वीडियो

Virat Kohli: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में विराट कोहली अनुष्का शर्मा को बारबडोस के मौसम की जानकारी दे रहे हैं.

Advertisment
author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Virat Kohli seen showing Anushka Sharma Barbados hurricane

विराट कोहली अनुष्का शर्मा को दे रहे पल पल की अपडेट( Photo Credit : Social Media )

Advertisment

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम ने टी 20 विश्व कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर खिताब जीता. फैंस टीम को इंतजार था कि टीम खिताबी जीत के बाद जल्द स्वेदश लौटेगी और फिर विश्व चैंपियन बनी टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया जाएगा. लेकिन बारबडोस में आए तूफान ने भारतीय टीम और फैंस के सभी अरमानों पर कुछ घंटो के लिए ही सही पानी फेर दिया है. अधिकांश खिलाड़ियों का परिवार बारबडोस में है लेकिन विराट कोहली की पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा वहां नहीं हैं. इस वजह से उन्हें कोहली की ज्यादा चिंता है और इसी वजह से वो बारबडोस में लगातार बदल रहे मौसम की अपडेट ले रही हैं. 

Advertisment

अपडेट देते दिखे विराट कोहली

बारबडोस के होटल में भारतीय टीम पूरी तरह सुरक्षित है लेकिन अनुष्का शर्मा विराट कोहली ने पल पल की अपडेट ले रही हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें विराट कोहली वीडियो कॉल करके बारबडोस के मौसम और समुद्र में उठ रही लहरों को अनुष्का को दिखाते हुए दिख रहे हैं. कोहली होटल के एक कॉर्नर से दूसरे कॉर्नर की तरफ जा जाकर समुद्री लहरों को दिखा रहे हैं. वीडियों में कोहली के अलावा और कोई नहीं है. 

Advertisment

कबतक पहुँचेगी टीम इंडिया?

भारतीय टीम की पूर्व की योजना के मुताबिक उन्हें टी 20 विश्व कप के बाद बारबडोस से न्यूयॉर्क होते हुए दुबई के रास्ते भारत आना था. समुद्री तूफान की वजह से इस कार्यक्रम मे्ं बदलाव किया गया है. रिपोर्टों के मुताबिक बीसीसीआई ने भारतीय टीम, उनके परिवार जनों और सपोर्ट स्टाफ के लिए चार्टड फ्लाइट का इंतजाम किया है. वे अब सीधे बारबडोस से दिल्ली या मुंबई आएंगे.

रिपोर्टों के मुताबित भारतीय टीम बुधवार शाम तक भारत पहुँच सकती है. बता दें कि भारतीय टीम, उनकी फैमली, सपोर्ट स्टाफ को मिलाकर कुल 70 लोग बारबडोस में हैं. बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी टीम के साथ ही हैं.  बता दें कि जय शाह विश्व कप फाइनल के लिए बारबडोस पहुँचे थे. भारतीय टीम को विश्व कप की ट्रॉफी उन्होंने आईसीसी अध्यक्ष के साथ सौंपी थी.

Advertisment

यह भी पढ़ें- पहले देश भक्त बनो फिर देश के लिए खेलने की सोचना, एस श्रीसंत ने इस युवा खिलाड़ी को दी नसीहत

Source : Sports Desk

T20 WORLD CUP 2024 Virat Kohli Cricket News Hindi Anushka sharma Sports News Hindi Barbados Weather barbados hurricane
Advertisment
Advertisment