Advertisment

Team India: बेंगलुरु टेस्ट में हार से निराश टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, विपक्षी टीम की बढ़ी टेंशन

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम को बेंगलुरु में खेले गए टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ये हार काफी निराशाजनक रही. हार से कप्तान, कोच और टीम के खिलाड़ी निश्चित ही काफी निराश नजर आए. इसी बीच टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर आई है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Team India

Team India (Image- Social Media)

Advertisment

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु में खेले गए पहले टेस्ट में बड़ी हार का सामना करना पड़ा. कीवी टीम को जीत के लिए सिर्फ 107 रन की जरुरत थी. 2 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाकर टीम ने शानदार जीत दर्ज की. 36 साल में न्यूजीलैंड की भारत में यह पहली टेस्ट जीत थी. इसलिए ये जीत उनके लिए काफी यादगार रही वहीं टीम इंडिया के लिए ये हार काफी निराशाजनक है. हार से निराशा टीम इंडिया को एक बड़ी खुशखबरी मिली है. 

भारतीय टीम के लिए आई बड़ी खुशखबरी

न्यूजीलैंड के खिलाफ हार से निराश भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है. लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे मोहम्मद शमी को नेट्स में तेज गेंदबाजी करते देखा गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो के मुताबिक शमी टीम इंडिया के सहायक कोच अभिषेक नायर को गेंदबाजी करते हुए दिख रहे हैं. शमी का गेंदबाजी करना भारतीय टीम के लिए बड़ी खुशखबरी है. अगर शमी अगले 15 दिन में फिट हो जाते हैं तो ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए उनका चयन हो सकता है. शमी ऑस्ट्रेलियाई कंडीशन में काफी अहम हो सकते हैं. इसलिए उनका नेट्स में लौटना टीम इंडिया के लिए काफी अहम है.

हाल में आई थी इंजरी की खबर

हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ घोषित सीरीज में शमी को जगह नहीं मिली थी. रिपोर्ट ये आई थी कि शमी को जिस पैर में इंजरी हुई थी उसी में फिर से इंजरी हो गई है. इस वजह से उनका चयन नहीं हुआ था. कहा ये भी गया था कि उन्हें फिट होने में 2 महीने का समय लग सकता है. लेकिन उनकी गेंदबाजी का वीडियो वायरल होने के बाद ऐसा लग रहा है कि वे ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में वे टीम इंडिया में आ सकते हैं. ये खबर ऑस्ट्रेलिया की चिंता को भी बढ़ाने वाली है.

करियर पर नजर

टेस्ट के लिहाज से मोहम्मद शमी का होना भारत के लिहाज से काफी अहम है. वे बुमराह के साथ काफी खतरनाक हो सकते हैं. शमी अबतक 64 टेस्ट में 229 विकेट ले चुके हैं. बता दें कि शमी वनडे विश्व कप 2023 के बाद से ही इंजरी की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  Virender Sehwag: न उसकी कोई इज्जत है, न वो दूसरों की इज्जत करता है, वीरेंद्र सहवाग पर पाकिस्तानी दिग्गज के बिगड़े बो

 

Team India cricket news in hindi mohammed shami Border Gavaskar Trophy border gavaskar series
Advertisment
Advertisment