Advertisment

Team India: मन्नत पूरी हुई, बांग्लादेश को रौंदने के बाद राम लला के दर्शन करने पहुंचा टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को टेस्ट सीरीज में 2-0 से रौंद दिया. इस शानदार जीत के बाद टीम इंडिया का ये खिलाड़ी भगवान राम के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचा जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Team India star Akash Deep reached Ayodhya to take lord Ram blessings After defeating Bangladesh

बांग्लादेश को रौंदने के बाद राम लला के दर्शन करने पहुंचा टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी

Advertisment

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल में संपन्न 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में बांग्लादेश को 2-0 से हरा दिया है. इस सीरीज के बाद बांग्लादेश के खिलाफ 3 टी 20 मैचों की सीरीज खेली जानी है और उसके बाद न्यूजीलैंड के साथ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. बांग्लादेश सीरीज में भारतीय टीम की जीत में बड़ी भूमिका निभाने वाला एक स्टार खिलाड़ी अयोध्या के राम मंदिर पहुंचा और भगवान का आशीर्वाद लिया.

Advertisment

राम लला का दर्शन करने पहुंचा ये स्टार खिलाड़ी

बांग्लादेश सीरीज में भारत की जीत में बड़ी अहम योगदान देने वाले टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज आकाश दीप अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया. आकाश दीप साथ ने ही न्यूजीलैंड सीरीज में भी भारतीय टीम के अच्छे प्रदर्शन की दुआ मांगी. आकाश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी डाला है और 'जय श्री राम' लिखा है. सोशल मीडिया पर आकाश की राम मंदिर की प्रांगण की तस्वीर वायरल हो रही है.

Advertisment

रहा था शानदार प्रदर्शन

आकाश दीप ने इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था. उन्हें एक टेस्ट खेलने का मौका मिला था जिसमें उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था. उसी प्रदर्शन के आधार पर उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका मिला और दोनों टेस्ट की प्लेइंग XI में वे शामिल रहे और अपने प्रदर्शन से इसे उन्होंने सही साबित किया. आकाश ने 2 टेस्ट मैच में 5 विकेट लिए. आकाश अबतक 3 टेस्ट में 8 विकेट ले चुके हैं.

Advertisment

बार्डर-गावस्कर सीरीज में मिल सकता है मौका

आकाश दीप के बांग्लादेश सीरीज में प्रदर्शन के देखते हुए बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में भी मौका दिया जा सकता है. हालांकि बॉर्डर गावस्कर सीरीज के लिए उनका चांस तब ज्यादा मजबूत होगा जब मोहम्मद शमी इंजरी से रिकवर नहीं होंगे. ये भी हो सकती है कि शमी के फिट होने के बाद भी आकाश दीप को बुमराह और सिराज के साथ चौथे तेज गेंदबाज के रुप में टीम में मौका मिल जाए.  

ये भी पढ़ें-  Mohammad Azharuddin Net Worth: कितनी है अजहरुद्दीन की नेट वर्थ? जानकर लगेगा झटका

Advertisment

ये भी पढ़ें-  KBC-16 में पूछा गया क्रिकेट का सबसे मुश्किल सवाल, कंटेस्टेंट तो छोड़िए ऑडियंस भी हो गई कंफ्यूज

ये भी पढ़ें-  Mohammed Shami: अचानक मोहम्मद शमी को आया तेज गुस्सा, पोस्ट कर सरेआम लगाई लताड़, जानें क्या है मामला

 

Team India cricket news in hindi Ayodhya Ram Mandir IND vs BAN Akash Deep Akash Deep reaches to Ayodhya Ram Mandir
Advertisment
Advertisment