Advertisment

बांग्लादेश सीरीज से पहले टीम इंडिया की चिंता बढ़ी, Duleep Trophy खेलने उतरे सारे बड़े स्टार रहे फ्लॉप

Duleep Trophy: भारत का घरेलू सीजन शुरू हो चुका है. दिलीप ट्रॉफी के मैच शुरु हो गए है. इंडिया ए जहां इंडिया बी के सामने है. वहीं इंडिया बी इंडिया सी आमने सामने हैं. दिलीप ट्रॉफी के पहले दिन भारतीय टीम की चिंता बढ़ा दी है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Team India's worries increased before the Bangladesh series, as all the big stars playing Duleep Trophy flopped

Duleep Trophy (Image- Social Media)

Duleep Trophy: दिलीप ट्रॉफी की शुरूआत के साथ ही भारतीय क्रिकेट का घरेलू सीजन शुरु हो चुका है. 5 सिंतबर से दो शुरु हुए हैं.  इंडिया ए और इंडिया बी के बीच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है जबकि इंडिया सी और डी के बीच आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में मैच खेला जा रहा है. दिलीप ट्रॉफी में देश के कई बड़े क्रिकेटर हिस्सा ले रहे हैं लेकिन जिस तरह का प्रदर्शन पहले दिन रहा है उसने भारतीय टीम की परेशानी बढ़ा दी है. 

Advertisment

IND A vs IND B

बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडिया ए और इंडिया बी के बीच मैच खेला जा रहा है. इंडिया ए के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर अभिमन्यु ईश्वरन की कप्तानी वाली इंडिया बी को बैटिंग का न्यौता दिया. रिपोर्ट लिखे जाने तक इंडिया बी अपने 7 विकेट 124 पर खो चुकी थी. यशस्वी जायसवाल 30, अभिमन्यु ईश्वरन 13, ऋषभ पंत 7 और सरफराज खान  9 रन बनाकर आउट हो गए. बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में जायसवाल, पंत और सरफराज के चुने जाने की संभावना है लेकिन उनकी खराब फॉर्म ने टीम इंडिया की चिंता बढ़ा दी है.  

IND C vs IND D

इंडिया सी और डी के बीच आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में मैच खेला जा रहा है.इंडिया सी के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया डी को बैटिंग का प्रस्ताव दिया. इंडिया डी की पूरी पारी 48.3 ओवर में 164 पर सिमट गई. कप्तान श्रेयस अय्यर 9, के भरत 13, देवदत्त पड्डिकल शून्य पर आउट हो गए. अय्यर बांग्लादेश सीरीज के दौरान टीम इंडिया का हिस्सा हो सकते हैं जबकि देवदत्त पड्डिकल इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा थे. इसलिए इन दोनों की खराब फॉर्म ने भारत की चिंता बढ़ा दी है. अगर पहले दिन भारत के लिए अबतक कुछ अच्छा रहा है तो वो अक्षर पटेल की फॉर्म है. इंडिया डी के अक्षर ने 86 रन बनाए. अगर ये पारी न आई होती तो इंडिया  डी 100 का आंकड़ा भी पार न कर पाती.  

ये भी पढ़ें-  CPL 2024: खूंखार Shimron Hetmyer का आतंक, किया ऐसा कारनामा जो T20 क्रिकेट में पहले कभी नहीं हुआ

ये भी पढ़ें-  Paris Paralympic 2024: अद्भुत, अविश्वसनिय...एक पैर से जीत ली दुनिया, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने सबके होश उड़ाए

Sarfaraz Khan shreyas-iyer Duleep Trophy Rishabh Pant Yashasvi Jaiswal
Advertisment
Advertisment