Advertisment

फिर आप रोहित शर्मा से गाली सुनने को तैयार रहिए, मोहम्मद शमी ने ऐसा क्यों कहा?

Mohammed Shami on Rohit Sharma: 21 अगस्त की शाम को भारतीय क्रिकेट अवॉर्ड्स की घोषणा की गई. मोहम्मद शमी को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार दिया गया. शमी ने पुरस्कार ग्रहण करने के बाद कप्तान रोहित शर्मा पर जो बयान दिया है वो काफी वायरल हो रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
v

फिर आप रोहित शर्मा से गाली सुनने को तैयार रहिए, मोहम्मद शमी ने ऐसा क्यों कहा? (Image- Social Media)

Mohammed Shami on Rohit Sharma:  21 अगस्त की शाम को भारतीय क्रिकेट अवॉर्ड्स की घोषणा की गई. इस पुरस्कार समारोह में रोहित शर्मा, विराट कोहली, मोहम्मद शमी और राहुल द्रविड़ जैसे दिग्गजों को सम्मानित किया गया. मोहम्मद शमी को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार दिया गया. शमी ने पुरस्कार ग्रहण करने के बाद कप्तान रोहित शर्मा पर जो बयान दिया है वो काफी वायरल हो रहा है.

Advertisment

फिर आप गाली सुनने के तैयार हो जाईए

मोहम्मद शमी ने कहा कि, रोहित शर्मा एक बेहतरीन कप्तान हैं. उनकी सबसे अच्छी बात ये है कि वे खिलाड़ियों को पूरी आजादी देते हैं लेकिन अगर आप उनकी अपेक्षा पर खड़े नहीं उतरे तो फिर हम उनके चेहरे के भाव से समझ जाते हैं कि वे क्या कहने वाले हैं और वो स्क्रीन पर पता भी चल जाता है. ऐसा शमी ने हंसते हुए कहा. शमी के इस बयान का श्रेयस अय्यर ने भी समर्थन किया. बता दें कि हम टेलिविजन पर रोहित शर्मा के गु्स्से को कई बार देख चुके हैं. खिलाड़ियों को डांटने वाले रोहित के कई वीडियो भी सोशल मीडिया  पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन रोहित सभी खिलाड़ियों का ख्याल रखने वाले कप्तान हैं और सभी से हंसी मजाक भी करते रहते हैं इसलिए कोई भी उनकी बात का बुरा नहीं मानता.

न्यूजीलैंड दौरे से वापसी 

19 नंवबर 2023 को विश्व कप 2023 फाइनल के रुप में अपना आखिरी अंतराष्ट्रीय मैच खेलने वाले शमी अक्तूबर 2024 में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. शमी इंजरी की वजह से क्रिकेट से दूर हैं. जनवरी में उनकी सर्जरी हुई थी.फिलहाल वे एनसीए में फॉर्म और फिटनेस पर काम कर रहे हैं. शमीने विश्व कप 2023 में अपने प्रदर्शन से दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों को चौंकाया था. महज 7 मैचों में दाएं हाथ के इस  तेज गेंदबाज ने 24 विकेट झटके थे और विश्व कप में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे. विश्व कप में प्रदर्शन के बाद शमी को बड़ी लोकप्रियता हासिल हुई थी.

ये भी पढ़ें-    Yashasvi Jaiswal: यशस्वी जायसवाल के पीछे पड़ गए हैं ऑस्ट्रेलियाई, अब मैथ्यू हेडन ने दिया ये बयान

ये भी पढ़ें-   665 विकेट ले चुके गेंदबाज ने जसप्रीत बुमराह को इस जेनरेशन का सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज बताया है

Rohit Sharma mohammed shami
Advertisment
Advertisment