Advertisment

IND vs BAN: तीसरे टी 20 में इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है प्लेइंग XI में मौका, एक रह चुका है दुनिया का नंबर वन गेंदबाज

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लाेदश के खिलाफ चल रही 3 टी 20 मैचों की सीरीज के शुरुआती 2 मैच जीत चुकी है. इसलिए तीसरे टी 20 में तीन बदलाव दिख सकते हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
these 3 players can get chance in team india playing xi for 3rd T20 IND vs BAN

IND vs BAN (Image- Social Media)

Advertisment

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी 20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के शुरूआती 2 मैच जीत टीम इंडिया सीरीज जीत चुकी है. इसलिए तीसरे टी 20 में भारतीय टीम के पास बदलाव का मौका है. 12 अक्टूबर को होने वाले तीसरे टी 20 में कोच गौतम गंभीर और कप्तान सूर्यकुमार यादव की जोड़ी इन 3 खिलाड़ियों को मौका दे सकती है.

हर्षित राणा 

तीसरे टी 20 में टीम इंडिया की प्लेइंग XI में तेज गेंदबाज हर्षित राणा की एंट्री हो सकती है. राणा को जिंबाब्वे दौरे के समय भी टीम में मौका मिला था लेकिन तब वे डेब्यू नहीं कर सके थे. वर्क लोड मैनेजमेंट को देखते हुए मयंक यादव को रेस्ट देकर राणा को मौका दिया जा सकता है. बता दें कि मयंक की तरह राणा का भी प्रदर्शन IPL 2024 में शानदार रहा था. 

रवि बिश्नोई

तीसरे टी 20 में वरुण चक्रवर्ती की जगह लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को मौका दिया जा सकता है. वरुण ने पिछले 2 मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. उन्हें आराम देकर रवि को मौका दिया जा सकता है. बता दें कि टी 20 में  बिश्नोई नंबर वन गेंदबाज रह चुके हैं. रवि बिश्नोई 32 टी 20 में 48 विकेट ले चुके हैं. 

तिलक वर्मा

तिलक वर्मा इस सीरीज के लिए शुरुआत में घोषित टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन शिवम दुबे के इंजरी की वजह से बाहर होने के बाद उन्हें जगह स्कवॉड में जगह मिली. तीसरे टी 20 में उन्हें रियान पराग की जगह मौका दिया जा सकता है. तिलक भी पराग की तरह ही विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ साथ स्पिन गेंदबाजी करते हैं. तिलक जनवरी 2024 से ही भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें-  IND vs NZ: तगड़ी प्लानिंग के साथ भारत आ रही न्यूजीलैंड, कप्तान ने खुद किया खुलासा, टीम इंडिया को दी चेतावनी

ये भी पढ़ें-  Harry Brook: तिहरे शतक से नहीं भरा मन, अब मुल्तान की इस खास चीज को इंग्लैंड ले जाना चाहते हैं हैरी ब्रूक

ये भी पढ़ें-  Hardik Pandya Birthday: वे 5 विवाद जिसने हार्दिक पांड्या की इमेज को पहुंचाया तगड़ा नुकसान, फैंस ने भर-भर कर दी थी गाली

cricket news in hindi IND vs BAN Harshit Rana Tilak Varma Ravi Bishnoi
Advertisment
Advertisment