Advertisment

पैसों के बदले अंपायर हमारे फेवर में देते हैं फैसला, पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा खुलासा, दुनिया हैरान

Pakistan cricketer: पाकिस्तान क्रिकेट टीम लंबे समय से नकारात्मक कारणों से चर्चा में है. पाकिस्तान टीम के लिए खेलने वाले खिलाड़ी ने अब एक ऐसे रहस्य से पर्दा उठाया है जिससे दुनिया हैरान है.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Umpires give decisions in our favour for money, Shocking revelation by Pakistan cricketer Faheem Ashraf

(Image-X)

Advertisment

Pakistan cricketer: पाकिस्तान क्रिकेट टीम लंबे समय से क्रिकेट के हर फॉर्मेट में अपने निराशाजनक प्रदर्शन की वजह से चर्चा में है. टी 20 में आयरलैंड से हार, टी 20 विश्व कप में अमेरिका से हार, बांग्लादेश के खिलाफ अपने ही घर में टेस्ट सीरीज में हार. टीम में गुटबाजी, झगड़े जैसे तमाम वजहों से पाकिस्तान टीम सर्खियों में रही हैं. बोर्ड इन सभी समस्याओं से निपटने में फिलहाल कोशिश कर रहा है लेकिन इसी बीच एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ने ऐसा बयान दिया है जिसने पाकिस्तान क्रिकेट को सवालों के घेरे में ला दिया है.

Advertisment

अंपायर फेवर में देते हैं फैसला

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर फहीम अशरफ ने पाकिस्तान घरेलू क्रिकेट के संबंध में एक ऐसा बयान दिया है जिसने क्रिकेट की दुनिया को हैरान कर दिया है. फहीम अशरफ ने कहा है कि, 'पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में, हम अंपायरों के दोस्त हैं और हम अपना फोन नंबर भी एक दूसरे को देते हैं, ये दोस्ती मैच के दौरान हमारे काम आती है और अंपायर हमारे पक्ष में फैसला सुनाते हैं बदले में हम उनकी देखभाल करते हैं. देखभाल से मतलब साफ है कि अशरफ पैसे की बात कर रहे हैं.

Advertisment

 

अपने प्रदर्शन से नाखुश

फहीम अशरफ ने हाल ही में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, बतौर ऑल राउंडर वे अबतक अपनी क्षमता के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. राष्ट्रीय टीम में उन्हें कभी अच्छे प्रदर्शन के बावजूद मौका नहीं मिला तो वे कभी मौके का फायदा नहीं उठा पाए. उनकी कोशिश है कि वे पाकिस्तान में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए राष्ट्रीय टीम का हिस्सा बने. बता दें कि अशरफ फिलहाल पाकिस्तान में खेली जा रही चैंपियंस कप में खेल रहे हैं

Advertisment

करियर पर नजर 

30 साल का ये ऑलराउंडर पाकिस्तान के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेल चुका है. 17 टेस्ट में 687 रन और 25 विकेट, 34 वनडे में 224 रन, 26 विकेट और 48 टी 20 में 311 रन और 36 विकेट उनके नाम हैं.

ये भी पढ़ें-   Rishabh Pant: इन तीन चीजों की पूजा करके बैटिंग करने आए थे ऋषभ पंत, शतक तो लगना ही था

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Ruturaj Gaikwad: नजर ही नहीं हटती, ऋतुराज गायकवाड़ के इस हवाई कैच को देख आप भी यही कहेंगे, Video

Pakistan all rounder Faheem Ashraf Pakistan Cricketer latest cricket news in hindi pakistan cricket news cricket news in hindi pakistani cricketer Faheem Ashraf
Advertisment
Advertisment