Advertisment

Viral Video: पिछली बार 500 दिया था...अब पूरी कमाई...भाई से नोटों की गड्डी मिलने पर खुशी से झूम उठीं विनेश फोगाट

Viral Video: पेरिस ओलंपिक में मेडल से चूकने वाली महिला रेसलर विनेश फोगाट ने रक्षाबंधन पर अपने भाई को रांखी बांधी. इस दौरान उन्होंने अपने भाई के साथ हंसी मजाक भी किया.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Vinesh

Vinesh Phogat: भारतीय स्टार रेसलर विनेश फोगाट हाल ही में पेरिस ओलंपिक से वापस लौटी हैं. पेरिस ओलंपिक में 100 ग्राम की वजह से वह मेडल से चूक गईं. इस घटना को वह कभी नहीं भूल पाएंगी. हालांकि 19 अगस्त सोमवार को रक्षाबंधन के मौके पर वह काफी खुशी नजर आईं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रक्षाबंधन के दिन अपने भाई के साथ दिख रही हैं.

Advertisment

विनेश फोगाट ने अपने भाई हरविंदर को राखी बांधा. इस दौरान वह पेरिस ओलंपिक की ही जर्सी पहनी थी. विनेश ने राखी बांधने के बाद अपने भाई के साथ मौज-मस्ती भी किया. उन्होंने नोटों की गड्डी के साथ कहा कि इसने पूरी जिंदगी की यही कमाया है और सभी मुझे गिफ्ट में दे दी है, पिछले साल तो सिर्फ 500 रुपए दिए थे.



Vinesh Phogat इस वायरल वीडियो में कहती हैं कि, 'मैं अब लगभग 30 साल की हो गई हूं. पहले वो मुझे 10 रुपये देता था. पिछले बार 500 रुपए दिए. अब तो इसने अपनी पूरी जिंदगी की कमाई दे दी है. धन्यवाद भाइयों और बहनों.' बता दें कि ये वीडियो उनके भाई ने शेयर किया था.

Advertisment

बता दें कि शनिवार 17 अगस्त को जब विनेश फोगाट पेरिस से दिल्ली पहुंचीं तो उनका बहुत जोरदार स्वागत हुआ. एयरपोर्ट पर उनका परिवार दोस्त और साथी पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया भी उनसे मिलने पहुंचे थे. इसके बाद उनका रोड शो भी हुआ. उनके गांव जाते समय हजारों लोग उनके स्वागत के लिए पहुंच गए. पूरी रात उनके गांव में लोग जमे रहे. दरअसल विनेश पेरिस ओलंपिक में महिलाओं की 50 किलो भार वर्ग में फाइनल तक पहुंची थीं, लेकिन बाद में उन्हें 100 ग्राम ज्यादा होने की वजह से अयोग्य घोषित कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें:  'वह सब कुछ भूल जाता है, लेकिन इस...' Rohit Sharma को लेकर चैंपियन कोच ने दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें:  Rinku Singh : विराट कोहली के पीछे ही पड़ गए हैं रिंकू सिंह, KKR छोड़ने को हैं तैयार

vinesh phogat Raksha Bandhan 2024 Viral Video
Advertisment
Advertisment