Advertisment

52 साल के उम्र में ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं विनोद कांबली, सचिन के दोस्त का ये Video रुला देगा

Vinod Kambli Viral Video: विनोद कांबली ने भारत के लिए 17 टेस्ट मैचों के अलावा 104 वनडे मैच खेला है. उन्होंने साल 1993 से 2000 तक भारत का प्रतिनिधित्व किया किया है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Vinod Kambli

Vinod Kambli Viral Video: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली किसी पहचान के मोहताज नहीं है. विनोद कांबली अपने जमाने के शानदार बल्लेबाजों में से एक थे. यहां तक की उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर से की जाती थी. कांबली और सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त भी हैं. विनोद कांबली ने भारत के लिए 17 टेस्ट और 104 वनडे खेला है. उन्होंने 1993 से 2000 तक भारत का प्रतिनिधित्व किया है. जबकि उन्होंने आखिरी बार साल 2004 में घरेलू क्रिकेट खेला था. बहरहाल, सोशल मीडिया पर विनोद कांबली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देख भारतीय फैंस के आंखों में आंसू आ जाएंगे.  मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया.

Advertisment

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 52 साल के विनोद कांबली अपने पैरों पर ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे हैं. उन्हें चलाने के लिए दो लोगों की सहारे की जरूरत पड़ रहे है. कांबली का स्वास्थ्य बेहद बिगड़ गया है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर विनोद कांबली का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisment

खराब स्वास्थ से जूझ रहे हैं कांबली

हालांकि, विनोद कांबली की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं काफी समय से चल रही है. उन्होंने पिछले दिनों कहा था कि वह हार्ट संबंधी समस्याओं के अलावा डिप्रेशन से भी जूझ रहे हैं. उन्हें लगातार हॉस्पिटल जाना पड़ रहा है. दरअसल, साल 2010 के शुरूआती दिनों में विनोद कांबली की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी. हालांकि इसके बाद उनकी स्वास्थ में काफी सुधार हुआ था, लेकिन फिर से उनकी तबीयत बिगड़ गई है. Vinod Kambli को यह वीडियो देख भारतीय क्रिकेट फैंस काफी दुखी हैं. गौरतलब है कि विनोद कांबली अपने जामने के शानदार बल्लेबाज रहे हैं. वह क्रिकेट मैदान के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Parsi Olympics 2024: टूटा हुआ हाथ...आंखों से बहते आंसू, दर्द में खूब लड़ीं निशा दहिया!

Vinod Kambli Viral Video Vinod Kambli Video Vinod Kambli latest news cricket news in hindi Latest Sports news in hindi Indian Cricket team Vinod Kambli
Advertisment
Advertisment