Advertisment

Video: 'मुझे फोड़ने के चक्‍कर में हो...,' Virat Kohli ने Anushka Sharma के साथ खेला गली क्रिकेट, मजेदार वीडियो वायरल

Virat Kohli and Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एकसाथ गली क्रिकेट खेलते नजर आए हैं. इस मैच में अनुष्का ने कुछ मजेदार नियम बनाए. जानिए इस मैच के नियम क्या रहे और किसने इसे जीता?

Advertisment
author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Virat Kohli Anushka Sharma

कोहली ने अनुष्का के साथ खेली गली क्रिकेट (Social Media)

Advertisment

Virat Kohli and Anushka Sharma Gully Cricket: विराट कोहली हाल में खेले गए बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे. हालांकि पहले टेस्ट में उनका बल्ला नहीं चला था, लेकिन दूसरे टेस्ट में वो फॉर्म में नजर आए. वहीं अब विराट कोहली और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा गली क्रिकेट खेलते दिखाई दिए हैं. दरअसल विराट और उनकी वाइफ अनुष्का ने एक वीडियो प्यूमा ब्रांड के लिए शूट किया है, जिसके विराट कोहली ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. सबसे मजेदार बात यह है कि अनुष्का ने अपने हिसाब से रूल बनाए और विराट के सामने नियमों की एक लंबी लिस्ट गिनवाई.

Advertisment

अनुष्का ने बनाए मजेदार नियम

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने गली क्रिकेट नियमों की एक लंबी लिस्ट बनाया और कहा, "3 बार गेंद, बैट से मिस होने पर बल्लेबाज आउट होगा. यदि गेंद लगातार 3 बार शरीर पर लगी तो आउट. वहीं अगर बुरा मुंह बनाया तो भी आउट हो जाओगे. इसके अलाव अनुष्का ने यह भी नियम बताया कि जिसका बैट होगा वो पहले बल्लेबाजी करेगा. इसलिए खुद अनुष्का ने पहले बैटिंग की. वहीं जब विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहली ही गेंद पर अनुष्का को आउट कर दिया तो उन्होंने एक और नियम बनाया. अनुष्का ने बताया कि पहली गेंद ट्रायल बॉल होगी, इसलिए उन्हें आउट नहीं माना जाएगा.

कोहली ने उड़ा दी गेंद

Advertisment

इसके बाद विराट कोहली ने दूसरी बॉल जो ट्रायल के बाद पहली थी उसपर अनुष्का को आउट कर दिया. जब विराट बैटिंग करने आए तो उन्होंने पहली ही गेंद को दूर शॉट मारा. जिसपर अनुष्का ने कोहली को एक और नियम गिना दिया कि जो दूर शॉट लगाएगा, वो ही गेंद वापस लेकर आएगा. इस दौरान जब विराट विकेट से दूर खड़े थे, तब अनुष्का ने बॉलिंग करके स्टम्प उड़ा दी और कोहली को आउट बताया.

अनुष्का ने फेंका बाउंसर

इसके बाद आखिर में अनुष्का जब बाउंसर मारती हैं तो विराट कोहली खुद को कवर करने की कोशिश करते हैं और बोलते हैं- फोड़ने के चक्कर में हो क्या?' इसके बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ऐसे नियमों से परेशान होकर वहां से चले गए.

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Video: "स्वागत कर रहे हैं कि भीख मांग रहे हैं...", पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड, वेलकम का अंदाज देख सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

Virat Kohli cricket news in hindi Anushka sharma
Advertisment
Advertisment