Advertisment

Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर का ये अंदाज आपको कर देगा दंग, भारतीय फैंस ने सपने में भी ऐसा नहीं सोचा होगा

Gautam Gambhir : भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जल्द ही फैंस को चौंकाने वाले है . इसमें बीसीसीआई की बड़ी भूमिका है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Gautam Gambhir Virat Kohli Video

Gautam Gambhir Virat Kohli Video (Image-BCCI X)

Gautam Gambhir Virat Kohli Video: भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच गौतम गंभीर और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए तैयार हैं. गौतम गंभीर की बतौर कोच ये पहली टेस्ट सीरीज है वहीं विराट कोहली लंबे समय बाद टेस्ट मैच खेलेंगे. इस वजह से दोनों पर फैंस की नजरें हैं. चेन्नई में 19 सितंबर से शुरु हो रहे पहले टेस्ट से पहले बीसीसीआई ने एक ऐसा वीडियो जारी किया है जो फैंस को हैरान कर देगा.

Advertisment

बीसीसीआई ने जारी किया वीडियो

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट से पूर्व बीसीसीआई ने एक वीडियो जारी की है. ये वीडियो काफी रोमांचक और फैंस को उत्साहित करने वाली है. दरअसल, वीडियो में गौतम गंभीर और विराट कोहली का बीसीसीआई ने एक वीडियो जारी किया है. ये इन दोनों दिग्गजों के जल्द रिलीज होने वाले वीडियो का संपादित अंश है. बोर्ड के मुताबिक पूरी वीडियो जल्द रिलीज की जाएगी. 

दोनों ने फैंस को किया सरप्राइज 

Advertisment

गौतम गंभीर जब टीम इंडिया के हेड कोच बने थे तो उम्मीद की जा रही थी कि विराट कोहली के साथ उनके पूर्व के रिश्ते उनके काम को प्रभावित करेंगे और वे शायद अपना काम सही तरीके से कर पाएं लेकिन कोच बनने के बाद गंभीर और विराट दोनों बेहद सामान्य रहे हैं और कोच खिलाड़ी के तौर पर रिश्ते को मेंटेन किया है. इससे फैंस काफी हैरान हैं और प्रभावित भी हैं. हालिया रिलीज क्लिप में बी गंभीर और विराट एक दूसरे की प्रशंसा करते और हंसते हुए नजर आए हैं. 

वीडियो में क्या है?

बोर्ड द्वारा जारी एक मिनट चालीस सेकेंड के वीडियो में विराट और गंभीर काफी सामान्य लग रहे हैं. वे दोनों एक दूसरे की बात को गंभीरता से सुन रहे हैं तो एक दूसरे की प्रशंसा करते हुए हस भी रहे हैं. वीडियो की शुरुआत 2011 वनडे विश्व कप जीत के साथ होती है. इसके बाद इंटरव्यू की शुरुआत होती है. गौतम गंभीर को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि,  'मुझे याद है कि ऑस्ट्रेलिया में आपकी सीरीज बंपर रही थी, जहां आपने ढेर सारे रन बनाए और उससे आप उस जोन में आए. मेरे लिए, यह बिल्कुल वैसा ही था, जब मैंने नेपियर में खेला था और अगर मैं वापस देखता हूं कि क्या मैं एक बार फिर ढाई दिन के लिए बल्लेबाजी कर सकता हूं? मुझे नहीं लगता कि मैं दोबारा कभी ऐसा कर सकता था और मैं उसके बाद अपनी जिंदगी में कभी उस जोन में नहीं रहा." गंभीर ने आगे कहा है कि मैंने जो नेपियर में किया और महससू किया उसे आपने अपने करियर में कई बार किया है. इतना कह दोनों मुस्काते हैं. वीडियो जल्द रिलीज होने वाली है. 

Advertisment

गंभीर और विराट के झगड़े

Advertisment

गौतम गंभीर और विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम और दिल्ली के लिए लंबे समय तक खेल चुके हैं लेकिन आईपीएल 2013 में केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली एक दूसरे से लड़ पड़े थे. इसके बाद से इन दोनों के बीच बातचीत बंद थी. इसके बाद 2023 में ये दोनों फिर भिड़े थे और इनकी लड़ाई को पूरी दुनिया ने देखा था. इस वजह से इस बात में संदेह था कि गंभीर टीम  इंडिया के कोच के रुप में प्रभावी होंगे लेकिन विराट के साथ उनकी सहजता या फिर दोनों की एक दूसरे के साथ सहजता ने दोनों के साथ साथ टीम इंडिया की पेरशानी को दूर कर दिया है. 

ये भी पढ़ें-   R Ashwin: बांग्लादेश को आर अश्विन से बचकर रहना होगा, चेन्नई में खेले 4 टेस्ट में चटकाए हैं इतने विकेट, शतक भी लगा चुके हैं

ये भी पढ़ें-  IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट में ये तीन खिलाड़ी बनेंगे बांग्लादेश का काल, टीम इंडिया को दिला सकते हैं आसान जीत

cricket news in hindi Virat Kohli gautam gambhir Gautam Gambhir Virat Kohli Video
Advertisment
Advertisment