Advertisment

Virat Kohli: कभी लड़ते नहीं थकते थे....अब एक दूसरे के साथ खूब कर रहे हैं मस्ती, कोहली-गंभीर का फोटो वायरल

Virat Kohli and Gautam Gambhir: विराट कोहली और गौतम गंभीर की लड़ाई किसी से छुपी नहीं हैं, लेकिन अब वो एक दूसरे के साथ खूब मजे कर रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Kohli Gambhir

एक दूसरे के साथ ठहाका लगा रहे हैं कोहली-गंभीर(Twitter)

Virat Kohli and Gautam Gambhir Viral Photo: भारत-बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का 19 सितंबर से आगाज हो रहा है. पहला मैच चेन्नई में खेला जाना है. टीम इंडिया इस मैच के लिए जमकर पसीना बहा रही है. हेड कोच गौतम गंभीर की अगुवाई में विराट कोहली भी चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में अभ्यास कर रहे हैं. इस बीच प्रैक्टिस के दौरान कोहली और गंभीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

Advertisment

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में ऋषभ पंत से लेकर विराट कोहली और मोहम्मद सिराज भी अभ्यास करते दिखे. बीसीसीआई (BCCI) ने भी प्रैक्टिस सेशन का वीडियो शेयर किया है, लेकिन इसी बीच विराट कोहली और गौतम गंभीर की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें वो दोनों जोर-जोर से ठहाके लगाते दिख रहे हैं. विराट और गंभीर, एकसाथ मस्ती करते दिख फैंस काफी खुश हैं.

Advertisment

कोहली-गंभीर की लड़ाई है पुरानी

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच की लड़ाई काफी पुराना है. साल 2013 में आरसीबी और केकेआर के मैच के दौरान कोहली और गंभीर के बीच पहली बार बहस हुई थी. दोनों ने एक-दूसरे को धक्का भी दिया, लेकिन अन्य खिलाड़ियों ने बीच-बचाव कर लड़ाई को आगे बढ़ने से रोक दिया था. उसके बाद 2016 में भी दोनों आमने-सामने आ गए, दरअसल कोहली अपना रन पूरा करके नॉन-स्ट्राइकिंग एंड पर पहुंच चुके थे. फिर भी गंभीर ने आक्रामक तेवर दिखाते हुए गेंद, नॉन-स्ट्राइकिंग एंड पर फेंक दी थी, जहां विराट कोहली खड़े थे.

इसके बाद 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मैच के दौरान भी दोनों की भिड़ंत हो गई.पहले मैदान पर नवीन उल हक की कोहली के साथ बहस हुई. वहीं मैच के बाद कब काइल मायर्स, कोहली से बात करने पहुंचे तो LSG के तत्कालीन मेंटॉर गौतम गंभीर, मायर्स का हाथ खींच कर उन्हें कोहली से दूर ले गए थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: KKR नहीं करती है रिटेन तो मेगा ऑक्शन में इस युवा गेंदबाज पर होगी पैसों की बारिश

यह भी पढ़ें:  ICC ने वीमेंस क्रिकेट को किया मालामाल, अब पुरूषों के बराबर महिलाओं को मिलेगी प्राइज मनी

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: क्या टीम इंडिया को हरा देगी बांग्लादेश? Rohit Sharma का जवाब सुन छूट जाएगी आपकी हंसी

IND vs BAN Chennai Test Virat Kohli gautam gambhir IND vs BAN
Advertisment
Advertisment