Advertisment

Ratan Tata: रतन टाटा के निधन पर विराट कोहली और जय शाह ने जताया दुख, जानें दिग्गज उद्योगपति के लिए क्या कहा?

Ratan Tata: उद्योगपति रतन टाटा का लंबी बीमारी के बाद 9 अक्टूबर की रात को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में 86 साल की उम्र में निधन हो गया. उनके निधन पर विराट कोहली और बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने दुख व्यक्त किया है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Virat Kohli and Jay Shah expressed grief over the demise of Ratan Tata know what they said

Ratan Tata: रतन टाटा के निधन पर विराट कोहली और जय शाह ने जताया दुख

Advertisment

Virat Kohli and Jay Shah on Ratan Tata demise: देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा का लंबी बीमारी के बाद मुंबई 9 अक्टूबर की देर शाम मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हो गया. टाटा सोमवार से अस्पताल में भर्ती थे. उन्होंने 86 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. रतन टाटा का निधन देश के लिए एक बड़ी क्षति है. सोशल मीडिया रतन टाटा की तस्वीरों और उनके लिए व्यक्त शोक संवेदनाओं से भरा हुआ है. टाटा के निधन के बाद क्रिकेट जगत से भी शोक संवेदनाएं आ रही हैं. विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, जय शाह ने उनके निधन पर शोक जताया है. आईए जानते हैं कि अपने शोक संदेश में किसने क्या कहा है. 

जय शाह 

श्री रतन टाटा जी के निधन से गहरा दुख हुआ. उनके नेतृत्व, निष्ठा और समाज के प्रति समर्पण ने विरासत के लिए एक उल्लेखनीय मानक स्थापित किया. उनके प्रियजनों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना. 

सचिन तेंदुलकर 

अपने जीवन से हमेशा लोगों को प्रेरणा देने वाले रतन टाटा ने अपनी मृत्यु से देश  को हिलाकर  रख दिया है. मैं उनके साथ समय बिताने के लिए भाग्यशाली था, लेकिन लाखों लोग, जो उनसे कभी नहीं मिले, वही दुख महसूस करते हैं जो मैं आज महसूस कर रहा हूं.  उसका प्रभाव ही ऐसा है. जानवरों के प्रति अपने प्रेम से लेकर परोपकार तक, उन्होंने दिखाया कि सच्ची प्रगति तभी हासिल की जा सकती है जब हम उन लोगों की देखभाल करते हैं जिनके पास अपनी देखभाल करने के साधन नहीं हैं. मिस्टर टाटा, आपकी विरासत आपके द्वारा बनाए गए संस्थानों और आपके द्वारा अपनाए गए मूल्यों के माध्यम से जीवित रहेगी. 

विराट कोहली 

विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रतन टाटा की तस्वीर लगाई है. साथ ही लिखा है कि, 'आप हमेशा याद आएंगे सर'.

ये भी पढ़ें-  PAK vs ENG: जो रुट के बाद हैरी ब्रुक ने भी ठोका दोहरा शतक, विशाल स्कोर की तरफ इंग्लैंड, पाकिस्तानी गेंदबाजी की खुली पोल

ये भी पढ़ें-  Viral Video: गुस्से से भरी थी अर्शदीप सिंह की आंखें, नजर नहीं मिला सका बांग्लादेशी ओपनर

ये भी पढ़ें-  Video: हार्दिक पांड्या का ये कैच देख आप विश्व कप फाइनल में सूर्यकुमार यादव वाला कैच याद करेंगे

Virat Kohli cricket news in hindi Jay Shah Ratan tata
Advertisment
Advertisment