Advertisment

Viral Video: ड्रेसिंग रूम के सामने 'चोकली' कहने पर गुस्से से लाल हुए विराट कोहली, रिएक्शन हुआ वायरल

Virat Kohli Chokli: विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने एक आलोचक पर भड़क गए हैं. की ओर गुस्सैल. कोहली श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेलते नजर आएंगे.

author-image
Roshni Singh
New Update
Virat Kohli Latest Video

Virat Kohli Chokli Reaction: भारतीय टीम इस वक्त श्रीलंका दौरे पर है. जहां पहले 3 मैचों की टी20 सीरीज खेला गया और टीम इंडिया ने 3-0 से क्लीन स्वीप किया. अब 2 अगस्त से भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज का आगाज होगा. इस सीरीज में विराट कोहली भी खेलते नजर आएंगे. वहीं इस सीरीज से पहले कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक श्रीलंकाई फैन उन्हें 'चोकली' कहता दिख रहा है.

Advertisment

क्या है 'चोकली' का मतलब?

इस वायरल वीडियो में विराट कोहली एक कमरे में बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं, तभी एक शख्स उन्हें 'चोकली-चोकली' कह कर चिढ़ाता है. कोहली ने यह अवाज सुनते ही गुस्से वाला रिएक्शन दिया. कोहली ने जवाब देते हुए कहा कि यहां ये सब मत करो.

दरअसल 'चोकली' शब्द विराट कोहली की आलोचना करने के लिए बोला जाता है. यह शब्द तब इस्तेमाल किया जाता है जब कोहली किसी बड़े मैच में फ्लॉप हो जाते हैं. बता दें कि कोहली टीम इंडिया के लिए कई नॉकआउट मुकाबले में रन बनाने में नाकाम रहे. 

इन 2 बड़े रिकॉर्ड पर कोहली की नजर

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में विराट कोहली की सबके नजर रहने वाली है. कोहली लंबे समय बाद श्रीलंका में कोई बड़ा सीरीज खेलते नजर आएंगे. वहीं इन 3 मैचों की वनडे सीरीज में कोहली 2 बड़े रिकॉर्ड को अपने नाम कर सकते हैं. दरअसल कोहली 14,000 वनडे रन बनाने से सिर्फ 152 रन दूर हैं. अगर श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में कोहली इतना रन बना लेते हैं तो वह सचिन तेंदुलकर और कुमार संगकारा के बाद इस ऐसा कारनामा करने वाले दुनिया के तीसरे बल्लेबाज बन जाएंगे.

इसके अलावा विराट अपने 27,000 इंटरनेशनल रन बनाने के भी बेहद करीब है. अगर वह सिर्फ 116 रन और बना लेते हैं, तो इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना 27,000 रन पूरे कर लेंगे. फैंस को उम्मीद है कि विराट अपने शानदार फॉर्म को जारी रखेंगे और टीम इंडिया को जीत दिलाएंगे.

यह भी पढ़ें:  IND vs SL ODI Head to Head: 2 अगस्त से भारत-श्रीलंका सीरीज का आगाज, जानें कैसा है हेड टू हेड रिकॉर्ड

virat kohli video cricket news in hindi Virat Kohli Virat Kohli video viral
Advertisment
Advertisment